Wednesday, September 28, 2022
to day news in chandigarh
HomeUncategorizedडबल मर्डर: गाजियाबाद में जमीनी रंजिश में पिता-पुत्र की हत्या, छोटे बेटे...

डबल मर्डर: गाजियाबाद में जमीनी रंजिश में पिता-पुत्र की हत्या, छोटे बेटे पर शक

ऑय 1 न्यूज़ 25 दिसम्बर 2018 (रिंकी कचारी) गाजियाबाद के निवाड़ी इलाके में दोहरे हत्याकांड के बाद घरवालों का कहना है कि छोटे बेटे का अपने पिता और बड़े भाई के साथ प्रॉपर्टी को लेकर पुराना झगड़ा चला आ रहा था और उसी पर शक है कि उसी ने इस वारदात को अंजाम दिया है..गाजियाबाद के निवाड़ी इलाके में लोग रविवार की शाम तब सकते में आ गए, जब उन्होंने एक खेत में रजवाहे के पास एक बुजुर्ग और उनके जवान बेटे की लाश देखी. दोनों शव पर तेज हथियार के एक नहीं, बल्कि कई निशान थे. पुलिस इस दोहरे हत्याकांड मामले की तफ्तीश पर आगे बढ़ती, इससे पहले ही पीड़ित परिवार के लोगों ने घर के छोटे बेटे के खिलाफ कत्ल का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करा दिया.

दोहरे हत्याकांड पर घरवालों का कहना है कि छोटे बेटे का अपने पिता और बड़े भाई के साथ प्रॉपर्टी को लेकर पुराना झगड़ा चला आ रहा था. प्रॉपर्टी को लेकर कई बार दोनों पक्षों में जमकर कहासुनी भी हुई थी. इन हालात में जब बाप-बेटे की लाश लहूलुहान हालत में पड़ी मिली, तो घरवालों का शक सीधे परिवार के छोटे बेटे पर गया. मृतक सुभाष की पत्नी ने तो इस सिलसिले में पुलिस में बाकायदा अपने ही देवर के खिलाफ रिपोर्ट भी लिखवाई है.

कातिल का शिकार बने 65 साल के प्रीतम सिंह फौज से रिटायर्ड थे, जबकि उनका बड़ा बेटा 35 वर्षीय सुभाष खेती करता था. इस परिवार के पास इसी इलाके में जमीन का एक बड़ा हिस्सा है और इसी जमीन को लेकर परिवार के सदस्यों की आपस में लड़ाई चल रही थी. छोटे बेटे का अपने ही पिता और भाई के खिलाफ कोर्ट में केस भी चल रहा था, ऐसे में दोनों का एक साथ कत्ल होने पर पहला शक छोटे बेटे पर ही गया.

पुलिस की मानें तो दोनों बाप-बेटे का कत्ल गर्दन पर फावड़े की वार से किया गया है और हत्या के तौर तरीके यानी लाशों की हालत को देखकर यह साफ है कि इस दोहरे कत्ल के पीछे दुश्मनी जैसी कोई वजह ही हो सकती है यानी पुलिस को लूटपाट या ऐसी ही किसी दूसरी वजह का शक नहीं है. पुलिस छोटे बेटे की तलाश में जुटी हुई है. पुलिस का कहना है कि परिवार की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है, और जांच की जा रही है. पुलिस यह भी कह रही है कि कत्ल किसने किया यह जांच के बाद ही साफ हो पाएगा|

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments