Friday, October 7, 2022
to day news in chandigarh
HomeUncategorizedग्रेटर नोएडा के फ्लैट में मिली बुजुर्ग की लाश, जांच में जुटी...

ग्रेटर नोएडा के फ्लैट में मिली बुजुर्ग की लाश, जांच में जुटी पुलिस

ऑय 1 न्यूज़ 4 जनवरी 2019 (रिंकी कचारी) 65 साल के नारायण सिंह कई साल से ग्रेटर नोएडा की एनएसजी सोसाइटी में अकेले ही रहते थे. पिछले कुछ समय से वह मानसिक तनाव में चल रहे थे और इस कारण उन्होंने कथित तौर पर पंखे के सहारे रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. ग्रेटर नोएडा कासना थाना क्षेत्र के एनएसजी सोसाइटी के एक फ्लैट में एक बुजुर्ग की इस कदर लाश मिली की उसे देख पाना भी संभव नहीं था. फ्लैट में लाश की सूचना मिलने पर मौके पर पंहुची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट्म के लिए भेज दिया है.

शुरुआती जांच में सामने आया है कि मृतक 65 वर्षीय नारायण सिंह अपने फ्लैट में अकेले ही रहते थे. लेकिन बीते दो हफ्ते से वह नहीं दिखे और फ्लैट से लगातार बदबू आने से परेशान सोसाइटी के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस जब फ्लैट के अंदर पहुंची तो देखा कि शव पूरी तरह से खराब हो चुका है और उससे बुरी तरह से बदबू आ रही थी. पुलिस जांच में जुट गई है.

नारायण सिंह कई साल से ग्रेटर नोएडा की एनएसजी सोसाइटी में अकेले ही रहते थे. पिछले कुछ समय से वह मानसिक तनाव में चल रहे थे और इस कारण उन्होंने कथित तौर पर पंखे के सहारे रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पड़ोसियों को जब उसके फ्लैट से बदबू आने लगी तो मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस के मुताबिक ऐसा लग रहा है कि नारायण सिंह ने करीब दो हफ्ते पहले आत्महत्या की थी. बुजुर्ग नारायण सिंह इस फ्लैट में अकेले रहते थे, जबकि इनकी पत्नी अपनी बेटी के साथ नोएडा के दूसरे मकान में रहती हैं और बेटा दिल्ली में अपने परिवार के साथ रह रहा है. बताया जा रहा है कि मृतक नारायण सिंह आर्थिक नुकसान के चलते काफी परेशान था. फिलहाल मौत पुलिस के लिए जांच का विषय है, लेकिन पिछले 2 हफ्तों से परिवारवालों ने कोई सुध नहीं ली.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments