Saturday, October 1, 2022
to day news in chandigarh
HomeUncategorizedएक खुफिया कैमरा था लड़कियों के कमरे में , मकान मालिक बनाता...

एक खुफिया कैमरा था लड़कियों के कमरे में , मकान मालिक बनाता था वीडियो

ऑय 1 न्यूज़ 25 दिसम्बर 2018 (रिंकी कचारी) पुलिस ने वो खुफिया कैमरे को बरामद कर लिया है जिसे आरोपी ने अपने मोबाइल फोन से कनेक्‍ट किया हुआ था. बताया जा रहा है कि आरोपी मकान मालिक चार कमरों के फ्लैट में अपने बुजुर्ग माता-पिता के साथ रहता है.

दक्षिण मुंबई में एक मकान मालिक अपने ही घर में खुफिया कैमरे से पेइंग गेस्‍ट के रूप में रह रहीं तीन लड़कियों के वीडियो बनाता था. इस घटना का खुलासा तब हुआ जब मकान मालिक लड़कियों की बातचीत को दोहरा रहा था. लड़कियों को जब शक हुआ तो उन्होंने अपने कमरे की तलाशी ली. कमरे में उन्हें एक इलेक्ट्रोनिक एडॉपटर मिला. जिसके बाद यह खुलासा हुआ कि मकान मालिक उनका वीडियो बनाता था.

यह घटना 19 दिसंबर की है, लेकिन अब मीडिया में सामने आई. पुलिस ने खुफिया कैमरे लगाने के आरोप में 47 वर्षीय मकान मालिक को गिरफ्तार किया है. डीबी मार्ग पुलिस ने आरोपी पर आईटी एक्‍ट और महिला की निजता उजागर करने की धाराओं में मामला दर्ज किया है.

फिलहाल उसे सशर्त जमानत मिल गई है. पुलिस ने वो खुफिया कैमरे को बरामद कर लिया है जिसे आरोपी ने अपने मोबाइल फोन से कनेक्‍ट किया हुआ था. बताया जा रहा है कि आरोपी मकान मालिक चार कमरों के फ्लैट में अपने बुजुर्ग माता-पिता के साथ रहता है.

आपको बतादे की उसने तीन लड़कियों को घर का ही एक कमरा किराये पर रहने के लिए दिया हुआ था. एक दिन लड़कियों को शक हुआ कि मकान मालिक उनकी बातें रिकॉर्ड कर रहा था. छानबीन के दौरान एक लड़की को कमरे में इलेक्ट्रिक अडॉप्‍टर लगा हुआ मिला. उसने इसे एक कपड़े से छिपा रखा था. जब लड़कियों ने इलेक्ट्रिक एडॉप्‍टर पर सवाल उठाए तो उसने बात टाल दी और कहा कि यह एक ऐंटेना बूस्‍टर है.

इस पर लड़कियों ने एडॉप्‍टर का फोटो खींच इंटरनेट पर सर्च किया तब जाकर राज खुला कि वह खुफिया कैमरा था. उन्‍होंने तत्‍काल इस बारे में पुलिस को सूचना दी और मुकदमा दर्ज कराया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. देखा जा रहा है कि कहीं उसने यह वीडियो फूटेज किसी और को तो नहीं शेयर किये हैं.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments