asd
Saturday, July 27, 2024
to day news in chandigarh
HomeएंटरटेनमेंटBhaagamathie Trailer: क्या है उड़ते कौवे की कहानी, बाहुबली की देवसेना का...

Bhaagamathie Trailer: क्या है उड़ते कौवे की कहानी, बाहुबली की देवसेना का नया रूप

करीब डेढ़ मिनट के ट्रेलर में ख़ूबसूरत और मासूम दिखने वाले अनुष्का अचानक अपना अवतार बदल लेती है। इस रहस्यमय किरदार के साथ एक उड़ते कौवे का भी सस्पेंस है।

मुंबई। भारतीय सिनेमा की सबसे कमाऊ फिल्मों में से एक बाहुबली के लगभग हर किरदार को दुनिया पहचानती है और फिर देवसेना यानि अनुष्का शेट्टी का क्या कहना। अनुष्का अब नया धमाका करने को तैयार हैं अपनी अगली फिल्म भागमती के साथ, जिसका ट्रेलर जारी किया गया है और इस झलक को देख कर तो आप हैरान हो ही जाएंगे।

तमिल, तेलुगु और मलयालम में बन रही फिल्म भागमती को अशोक ने निर्देशित किया है और ये एक पीरियड फिल्म होगी। पिछले दिनों फिल्म का अनुष्का के साथ आया पहला लुक बड़ा ही रहस्यमय था । एक हाथ में हथौड़ा और दूसरे हाथ में ज़ख्म । मानो ख़ुद से ही हथेली पर कील ठोंक दी हो। फिल्म के जारी किये गए करीब डेढ़ मिनट के ट्रेलर में ख़ूबसूरत और मासूम दिखने वाले अनुष्का अचानक अपना अवतार बदल लेती है। इस रहस्यमय किरदार के साथ एक उड़ते कौवे का भी सस्पेंस है, जो आपको फिल्म में ही देखने मिलेगा। माना जा सकता है कि भागमती का इस दृश्य से बहुत बड़ा कनेक्शन होगा। फिल्म भागमती में अनुष्का के अपोजिट उन्नी मुकुंदन हैं। भारी भरकम बजट वाली इस फिल्म को इस साल 26 जनवरी में रिलीज़ किया जाएगा। बताते हैं कि भागमती की कहानी भी युद्ध के इतिहास के इर्द-गिर्द है और फिल्म को इसी साल रिलीज़ किये जाने का प्लान था लेकिन बाहुबली 2 की रिलीज़ को देखते हुए इरादा बदल लिया गया। वैसे साउथ के बॉक्स ऑफ़िस पर उसी दिन कमल हसन की विश्वरूपम भी आ रही है जबकि बॉलीवुड वाले उसके एक दिन पहले पद्मावत और पैड मैन जैसी फिल्म लेकर आ रहे

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments