asd
Tuesday, July 23, 2024
to day news in chandigarh
Homeफिल्मी जगतBal Thackeray Biopic Trailer Release: आज नवाजुद्दीन की फिल्म का ट्रेलर, क्या...

Bal Thackeray Biopic Trailer Release: आज नवाजुद्दीन की फिल्म का ट्रेलर, क्या इवेंट में आएंगे राज ठाकरे?

ऑय 1 न्यूज़ 26 दिसम्बर 2018 (रिंकी कचारी) बल ठाकरे बायोपिक ट्रेलर रिलीज़ शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे की जिंदगी पर बनी फिल्म का ट्रेलर बुधवार को मुंबई में लॉन्च किया जा रहा है. लॉन्चिंग के लिए ख़ास तैयारियां की गई हैं. फिल्म में बाल ठाकरे का किरदार नवाजुद्दीन सिद्दीकी निभा रहे हैं. नवाजुद्दीन के कुछ लुक सामने भी आ चुके हैं. इनकी खूब चर्चा हुई थी…शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे की जिंदगी पर बनी फिल्म का ट्रेलर बुधवार को मुंबई में लॉन्च किया जा रहा है. फिल्म में बाल ठाकरे का किरदार में नवाजुद्दीन सिद्दीकी निभा रहे हैं. दूसरे कलाकारों के लुक और फिल्म के कंटेंट को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. लॉन्चिंग इवेंट में फिल्म और राजनीति जगत की कई हस्तियां शामिल हो रही हैं. वैसे बाल ठाकरे की बायोपिक से राजनीतिक विवाद भी शुरू होने की आशंका है. आइए सीधे वेन्यू से जानते हैं ट्रेलर लॉन्चिंग को लेकर इस वक्त क्या कुछ चल रहा है.

इस फिल्म की स्क्रिप्ट शिवसेना सांसद संजय राउत ने लिखी है. वो इसे प्रोड्यूस भी कर रहे हैं. अभिजीत पानसे ने फिल्म का निर्देशन किया है. संजय लंबे वक्त से शिवसेना संस्थापक बाल ठाकरे के जीवन पर फिल्म बनाना चाह रहे थे. बाल ठाकरे के बेटे और शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे की अनुमति के बाद उनका सपना साकार होने जा रहा है.

कब रिलीज होगी फिल्म?

जानकारी के मुताबिक फिल्म अगले साल 23 जनवरी को रिलीज होगी. फिल्म मराठी और हिंदी भाषा में आएगी.

ट्रेलर लॉन्च इवेंट में ठाकरे का परिवार प्रमुखता से मौजूद रहेगा. जानकारी के मुताबिक उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे, संजय राउत के अलावा फिल्म की स्टार कास्ट नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अमृता राव प्रमुखता से मौजूद रहेंगी.

– महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना चीफ राज ठाकरे लॉन्चिंग इवेंट में नहीं आएंगे. इस बारे में आज तक को सूत्रों ने कन्फर्म किया है.

वीडियो नहीं सेंसर को इस चीज पर है आपत्ति

– उधर, कुछ सीन्स पर विवाद को लेकर आज तक से एक बातचीत में सेंसर बोर्ड के आधिकारिक सूत्रों ने कहा, “हमने ठाकरे फिल्म के मराठी ट्रेलर में बदलाव करने को कहा है. हमें इस ट्रेलर के दो ऑडियो पर ऑब्जेक्शन थे और हमने उसी के संदर्भ में बदलाव के लिए कहा है. कोई भी वीडियो कट नहीं है. ये फैसला फिल्ममेकर और सेंसर बोर्ड की सहमति से लिया गया है. दो ऑडियो मोडिफिकेशन के अलावा कोई भी वीडियो कट नही.”
-शिवसेना के कार्यकर्ताओं में दिवंगत बाल ठाकरे के जीवन पर बन रही फिल्म को लेकर काफी उत्साह है. फिल्म से बाल ठाकरे की भूमिका में नवाजुद्दीन के कुछ लुक सामने आए थे. इसकी खूब चर्चा हुई. हालांकि एक धड़े ने इसके लिए नवाजुद्दीन की आलोचना भी की थी.

– वेन्यू के बाहर ख़ास तरह की तैयारियां की गई हैं. बाल ठाकरे के लंबे कटआउट्स और फिल्म के पोस्टर लगाए गए हैं.

कब लॉन्च होगा ट्रेलर?

शुरुआती जानकारी के मुताबिक ट्रेलर आज दोपहर डेढ़ बजे वडाला (मुंबई) स्थित कार्निवाल आईमैक्स में लॉन्च किया जाएगा. हालांकि किछ ही देर पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक ट्वीट किया है, जिसके मुताबिक ट्रेलर आने में अभी कुछ वक्त लग सकता है.

ट्रेलर रिलीज से पहले ही शुरू हुआ विवाद

ठाकरे को मुंबई का टाइगर भी कहा जाता था. फिल्म की जबरदस्त चर्चा है. कहा जा रहा है कि इसमें ठाकरे के व्यक्तित्व के तमाम पहलू पर्दे पर दिखाए जाएंगे. हालांकि ट्रेलर लांच से पहले ही ईसा पर विवाद भी शुरू हो गए हैं. दरअसल, सेंसर की तरफ से कुछ सीन्स पर आपत्ति की गई है. इसमें से एक सीन बाबरी मस्जिद से भी जुड़ा हुआ है. (पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments