Friday, December 2, 2022
to day news in chandigarh
Homeदेशसरेआम अधिकारी को दी गाली जनता दरबार में भड़कीं केन्द्रीय मंत्री मेनका...

सरेआम अधिकारी को दी गाली जनता दरबार में भड़कीं केन्द्रीय मंत्री मेनका गांधी,

ब्यूरो रिपोर्ट :17 फरवरी 2018

केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी उत्तर प्रदेश के बहेड़ी विधानसभा क्षेत्र पहुंची। यहां उन्होंने जनता की समस्याओं को सुनने के लिए जनता दरबार लगाया। जहां एक अधिकारी के खिलाफ कई सारी शिकायतें सुनने के बाद केंद्रीय मंत्री भड़क गईं। उन्होंने अफसर को जनता के सामने ही खूब खरी-खोटी सुनाई।  अधिकारी को डपटते हुए मेनका गांधी अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल कर बैठीं। उन्होंने आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए अधिकारी से कहा कि एक तो तुम मोटे हो गए हो। लोग तुम्हारी इतनी शिकायत कर रहे हैं। इसके ऊपर तुम्हारी कोई इज्जत नहीं है। सप्लाई इंस्पेक्टर पर गुस्से से आग बबूला होते हुए उन्होंने कहा कि तुम बहुत बुरे आदमी हो, तुम्हारी आय से अधिक संपत्ति की जांच करवाऊंगी

दरअसल मेनका गांधी ने जो जनता दरबार लगाया था। वहां कई बुजुर्गों और गरीब लोगों ने सप्लाई इंस्पेक्टर की शिकायत की। कई विधवा महिलाएं भी जनता दरबार में पहुंची थीं और अधिकारियों की शिकायत की थी।

शिकायतकर्ताओं ने कहा कि हमारे घर खाने तक के लिए अनाज नहीं है, हम भुखमरी के स्तर पर पहुंच चुके हैं। इसी शिकायत पर मेनका गांधी ने सप्लाई इंस्पेक्टर समेत अन्य अधिकारियों की जमकर क्लास ली।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments