Saturday, October 1, 2022
to day news in chandigarh
Homeहिमाचलविधायक मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि बजट में युवाओं और बेरोजगारों के...

विधायक मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि बजट में युवाओं और बेरोजगारों के लिए कुछ भी नहीं है।

कांग्रेस विधायक दल के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने कहा है कि प्रदेश सरकार में आरएसएस का दखल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। विधानसभा से वाकआउट करने के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री आफिस में आरएसएस के लोग बैठे है।

सरकार ने भी माना है कि आरएसएस के लोग सरकार में हैं। उन्होंने कहा कांग्रेस ऐसी सरकार को नहीं चलने देगी। बजट के बाद सदन में मुख्यमंत्री के आए जवाब पर मुकेश ने आपत्ति जताई। उनका आरोप है कि वित्तीय प्रबंधन, रोजगार सृजन और बढ़ते कर्ज पर जयराम सरकार ने कोई ठोस नीति नहीं दी।

विधायक मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि बजट में युवाओं और बेरोजगारों के लिए कुछ भी नहीं है। शुक्रवार को बजट चर्चा पर जवाब देते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बीते दिनों पेश किए गए बजट को दोबारा से पढ़ा है। बजट में वित्तीय प्रबंधन की ठोस नीति नहीं बनने पर उन्होंने नाराजगी जताते हुए कहा कि सरकार कितना ऋण लेगी, इसका कोई जिक्र नहीं है।

पीएम मोदी की रैली पर हुए खर्च की भी हो जांच

केंद्र सरकार से कैसे ऋण लिया जाएगा। इसको लेकर भी स्पष्ट जवाब नहीं दिया गया है। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि भाजपा ने चुनावों के दौरान जो वायदे किए थे, उनका बजट में उल्लेख नहीं है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर वित्तीय प्रबंधन में पूरी तरह से फेल हुए हैं। आय बढ़ाने के साधनों पर ध्यान नहीं दिया गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी सरकार के जवाब से संतुष्ट नहीं है। इसके चलते वाकआउट किया गया।

कांग्रेस विधायक दल के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने कहा विधानसभा चुनाव के समय बिलासपुर में हुई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली पर खर्च किस मद से किया गया। इसकी भी जांच करवाई जानी चाहिए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments