Sunday, December 4, 2022
to day news in chandigarh
Homeहिमाचलराष्ट्रीय मतदाता दिवस 25 जनवरी, 2018 के आयोजन के लिए राज्य स्तरीय...

राष्ट्रीय मतदाता दिवस 25 जनवरी, 2018 के आयोजन के लिए राज्य स्तरीय कार्यक्रम की तैयारिया

आई 1 न्यूज़ : संदीप कश्यप

शिमला,
राष्ट्रीय मतदाता दिवस 25 जनवरी, 2018 के आयोजन के लिए राज्य स्तरीय कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा के लिए आज अतिरिक्त मुख्य निर्वाचन अधिकारी श्री डी.के. रतन की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया।
उन्होंने बताया कि इस अवसर पर मतदाता जागरूकता के लिए अपनी सेवाएं प्रदान करने के लिए स्टेट आईकाॅन हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय की छात्रा मुस्कान ठाकुर तथा राष्ट्रीय क्विज प्रतियोगिता में भाग लेने वाली राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सुल्तानपुर कुल्लू की जमा दो की छात्राएं डिम्पल व नेहा को राज्य स्तरीय सम्मान प्रदान किया जाएगा।
उन्होंने बताया कि इसके अतिरक्त प्रदेशभर के 12 बीएलओ तथा इस क्षेत्र में उत्कृष्ठ कार्य करने वाले अन्य को भी सम्मानित किया जाएगा।
उन्होंने बताया कि इस संदर्भ में सांस्कृतिक कार्यक्रम तथा मतदाता जागरूकता संबंधी प्रदर्शनी व प्रचार सामग्री भी उपलब्ध करवाई जाएगी।
उन्होंने बताया कि ऐतिहासिक गेयटी थियेटर में इस कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा, जिसमें जिलाभर से अधिकारी व सदस्य भाग लेंगे।
इस अवसर पर ओ.एस.डी. नीरज शर्मा, तहसीलदार निर्वाचन जिला शिमला श्री राजेन्द्र व निर्वाचन विभाग के अन्य अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments