Thursday, August 11, 2022
to day news in chandigarh
Homeहिमाचलराजकीय महाविद्यालय किलाड़ में आयोजित हुआ अंतिम चुनावी पूर्वाभ्यास |

राजकीय महाविद्यालय किलाड़ में आयोजित हुआ अंतिम चुनावी पूर्वाभ्यास |

आई 1 न्यूज़ चंबा (पांगी), 20 अक्टूबर (अमित सेठी )  राजकीय महाविद्यालय किलाड़ में आयोजित हुआ अंतिम चुनावी पूर्वाभ्यास मंडी संसदीय क्षेत्र के उपचुनाव के लिए आज उपमंडल पांगी के राजकीय महाविद्यालय किलाड़ में सहायक निर्वाचन अधिकारी एवं एसडीएम रजनीश शर्मा की निगरानी में पोलिंग पार्टियों के पीठासीन और मतदान अधिकारियों के लिए अंतिम चुनावी पूर्वभ्यास आयोजित किया गया।

पूर्वाभ्यास के दौरान सहायक निर्वाचन अधिकारी ने सभी पोलिंग पार्टी के अधिकारियों को निष्पक्षता, पूरी निष्ठा और सावधानीपूर्वक मतदान प्रक्रिया को संपन्न करने निर्देश दिए।

इस दौरान ईवीएम मशीन के मास्टर ट्रेनर अरुण भारद्वाज ने उपस्थित मतदान अधिकारियों को ईवीएम मशीन की कार्यप्रणाली की विस्तृत जानकारी दी । इस दौरान इलेक्शन कानूनगो पूर्ण चंद ने भी पोलिंग पार्टियों के अधिकारियों को निर्वाचन संबंधी महत्वपूर्ण जानकारी दी।

सहायक निर्वाचन अधिकारी रजनीश शर्मा ने बताया कि पूर्वाभ्यास के दौरान 52 पीठासीन अधिकारी और 141 मतदान अधिकारी मौजूद रहे । उन्होंने बताया कि पांगी क्षेत्र को 7 सेक्टरों में बांटा गया है , जिसमें 37 पोलिंग पार्टियों के अधिकारी सेवाएं देंगे। उन्होंने यह भी बताया कि 15 पीठासीन अधिकारी और 28 मतदान अधिकारी रिज़र्व मे रखे गए है ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments