Wednesday, September 28, 2022
to day news in chandigarh
Homesingle newsमोदी सरकार पर लगातार निशाना साध रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को...

मोदी सरकार पर लगातार निशाना साध रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने करारा जवाब दिया

आई 1 न्यूज़ ब्यूरो, मोदी सरकार पर लगातार निशाना साध रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने करारा जवाब दिया है। जेटली ने बुधवार को राहुल के मध्य प्रदेश की एक रैली में दिए गए भाषण का बिन्दुवार जवाब देकर तथ्यहीन ठहराया। जेटली ने राहुल की समझ और ज्ञान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह बार-बार खुद से सवाल पूछते हैं कि राहुल कितना जानते हैं और कब जानेंगे?

जेटली ने कहा कि हर बार मैं जब राहुल गांधी को संसद के भीतर या बाहर सुनता हूं तो खुद से सवाल करता हूं- वह कितना जानते हैं? वह कब जानेंगे?। मध्य प्रदेश में उनके भाषण को सुनकर उनकी जिज्ञासा और प्रबल हुई है। क्या उन्हें पर्याप्त जानकारी नहीं दी जा रही या उन्हें तथ्यों की परवाह नहीं है। जेटली ने राहुल गांधी के मध्य प्रदेश में दिए गए भाषण के छह बिन्दुओं को तथ्यहीन ठहराकर कांग्रेस अध्यक्ष को करार जवाब दिया।

जेटली ने कहा कि राहुल गांधी का यह बयान पूरी तरह गलत है, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री पर देश के शीर्ष 15 उद्योगपतियों का ढाई लाख करोड़ रुपये लोन माफ करने का आरोप लगाया है। जेटली ने इसका जवाब देते हुए कहा कि सरकार ने किसी भी उद्योगपति का एक रुपया भी माफ नहीं किया है। हकीकत बिल्कुल उलट है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने दिवालियेपन पर नया कानून इन्सॉल्वेंसी एंड बैंकरप्सी कोड बनाया है जिसके परिणामस्वरूप जिन लोगों पर बैंकों की राशि बकाया थी वे उनकी कंपनियों को छोड़कर दिवालिया घोषित होने को मजबूर हुए हैं। अधिकांशत: ये लोन यूपीए सरकार के कार्यकाल में दिए गए थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments