Thursday, August 11, 2022
to day news in chandigarh
HomeLatest News भारतीय रास्ट्रवादी पार्टी के उमीदवार सरबजीत सिंह सोहल चंडीगढ़ को बनाऊगा नंबर वन |

 भारतीय रास्ट्रवादी पार्टी के उमीदवार सरबजीत सिंह सोहल चंडीगढ़ को बनाऊगा नंबर वन |

ऑय 1 न्यूज़ 8 मई 2019 ( अमित सेठी ) चंडीगढ़ लोक सभा 2019 इलेक्शन में पहली बार चंडीगढ़ से एक सिख चेहरा सामने आया है. भारतीय राष्ट्रवादी पार्टी में चंडीगढ़ लोक सभा सीट से सरबजीत सिंह सोहल पार्टी के लिए उम्मीदवार खड़े हुए है. चंडीगढ़ में आज इस पार्टी द्वारा सेक्टर 47 से 40 तक और 38 से 31 सैक्टर तक पहली रैली निकाली गयी जो अपने आप में एक बड़ी बात है. ऐसा पहली बार हुआ की कोई पार्टी के साथ पहले ही दिन हजारों की संख्या में लोग जुड़े हो. इस पार्टी के मुद्दे आम जनता से जुड़े हुए है शायद यही कारण है की लॉगो का सपोर्ट बिना मांगे मिल रहा है. रैली के दौरान इस पार्टी से जुड़े लोग और आम जनता शामिल हुई. इस दौरान सरबजीत सिंह सोहल ने कई जगह भाषण भी दिया ये थे खास मुद्दे सेक्टर 17 को फिर से चंडीगढ़ का हार्ट ऑफ़ सिटी बनाना.
लड़कियों की सुरक्षा के लिए ( सी सी टी वी और स्ट्रीट लाइट्स ) की संख्या बढ़ाना. ताकि कही
पर भी किसी भी तरह की वारदात न हो पाए.इतना ही नहीं लड़कियों के लिए होस्टल्स बनाये जायेंगे. ताकि जो लड़किया बाहर से यहाँ पढ़ने आये , उन्हें रहने की सहूलियत आसानी से मिल पाए.
डंपिंग ग्राउंड चंडीगढ़ शहर की एक बड़ी समस्या है उसका समाधान भी न्यू टेक्नोलॉजी से बनी डंपिंग कलेक्टिंग मशीनों द्वारा किया जा सकता है. जिसके लिए हम सर्कार से ग्रांट लेकर आयेँगे.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments