Saturday, November 26, 2022
to day news in chandigarh
Homeहिमाचल-पुलिस ने बरामद की छह किलो 118 ग्राम चरस - पुलिस अधीक्षक...

-पुलिस ने बरामद की छह किलो 118 ग्राम चरस – पुलिस अधीक्षक ने कहा और तेज किया जाएगा अभियान

आई 1 न्यूज़ : संदीप कश्यप
जिला पुलिस का नशीले पदार्थों के खिलाफ व्यापक अभियान
शिमला, 14 जनवरी
जिला पुलिस शिमला को अवैध व नशीले पदार्थों के खिलाफ छेड़े गए व्यापक अभियान में बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। आज जिला पुलिस ने संजौली में चलौंठी के समीप दो व्यक्तियों के पास आॅल्टो वाहन पंजीकरण संख्या एचपी-63 बी-1918 से छह किलो 118 ग्राम चरस बरामद की है।
पुलिस थाना ढली के तहत संजौली चैकी के पुलिस जवानों ने चैकिंग के दौरान चलौंठी के पास इस आॅल्टो गाड़ी की जांच की और उसमें से चरस की बरामदी की गई। आरोपी मूलतः नेपाल के रहने वाले हैं, जिसमें से वाहन मालिक रामकृष्ण और दूसरे का नाम बाला राम है। प्रारम्भिक पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह कोटखाई की तरफ से आ रहे थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन आरंभ कर दी है।
पुलिस अधीक्षक, श्री ओमापति जम्वाल ने कहा कि जिला पुलिस द्वारा अवैध पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ व्यापक अभियान आरंभ किया गया है। पुलिस द्वारा ऐसे स्थानों की लगातार निगरानी की जा रही है, जहां अवैध पदार्थों की तस्करी का संदेह हो।
विभाग द्वारा पुलिस के अधिकारियों और जवानों को नशे का अवैध व्यापार करने वालों को चिन्हित कर उन पर कड़ी नजर रखने के निर्देश दिए गए हैं।
इससे पूर्व भी शिमला पुलिस ने लालपानी के पास एक किलो 100 ग्राम चरस बरामद की थी। जिला पुलिस ने मादक पदार्थों के खिलाफ अपने इस अभियान में और तेजी लाई है, ताकि समाज पर विपरीत असर डालने वाले असमाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा सके।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments