Thursday, August 11, 2022
to day news in chandigarh
Homeचंडीगढ़नोवोटेल चंडीगढ़ ट्रिब्यून चौक ने टिक्का मनप्रीत सिंह को एग्जीक्यूटिव शेफ नियुक्त...

नोवोटेल चंडीगढ़ ट्रिब्यून चौक ने टिक्का मनप्रीत सिंह को एग्जीक्यूटिव शेफ नियुक्त किया

आई 1 न्यूज़ चंडीगढ़, 24 अक्टूबर, 2021 (अमित सेठी )

नोवोटेल चंडीगढ़ ट्रिब्यून चौक ने टिक्का मनप्रीत सिंह को एग्जीक्यूटिव शेफ नियुक्त किया

इनोवेटिव और ग्लोबल फूड रैसिपीज को तैयार करने में महारत रखते हैं मनप्रीत

नोवोटेल चंडीगढ़ ट्रिब्यून चौक ने टिक्का मनप्रीत सिंह को अपना एग्जीक्यूटिव शेफ नियुक्त किया है। मनप्रीत के पास ताज, जेडब्ल्यू मैरियट, आईएचजी, कार्लसन और द ओबेरॉय ग्रुप ऑफ होटल्स एंड रिसॉर्ट्स सहित अंतरराष्ट्रीय और भारतीय ब्रांडों के साथ काम करने का 16 से अधिक वर्षों का अनुभव है। उन्होंने एएचएलए, चंडीगढ़ से होटल मैनेजमेंट में डिप्लोमा किया है। नोवोटेल से जुड़ने, मनप्रीत हॉलिडे इन, पंचकूला में एग्जीक्यूटिव शैफ के तौर पर जुड़े थे।

नोवोटेल चंडीगढ़ में अपनी नई भूमिका में शेफ मनप्रीत होटल के मैन्यू को नए अंदाज में क्यूरेट करने, फूड एक्सचेंज के लिए इनोवेटिव रैसिपीज को तैयार करने, कंटेम्प्रेरेरी ऑल-डे डाइनिंग और कर्व्स, होटल में लाउंज बार दोनों के लिए नए व्यंजनों को तैयार करने का दायित्व संभालेंगे।

शेफ टिक्का को बचपन से ही खाना पकाने का शौक रहा है, जिसने उन्हें इसे अपने प्रोफेशन के रूप में अपनाने के लिए प्रेरित किया। जब वह होटल की रसोई में तूफान नहीं उठा रहे होते हैं तो वे विभिन्न वैश्विक व्यंजनों की खोज करना पसंद करता है और अपने परिवार और अपने पेट्स के साथ ट्रेवल करने का आनंद लेते हैं। उन्हें मोटर स्पोर्ट्स का भी शौक है और कार और बाइक भी काफी पसंद करते हैं।

नोवोटेल चंडीगढ़ ट्रिब्यून चौक, चंडीगढ़ में बेहद महत्वपूर्ण लोकेशन पर स्थित है, जो सरकारी ऑफिसिज, शॉपिंग डेस्टिनेशंस और हाई-एंड रेजीडेंसेज के बेहद करीब है। नोवोटेल होटल में 120 कमरे, दो फूड एंड बेवरेज आउटलेट्स, बैंक्वेट हॉल, इवेंट रूम और एक स्विमिंग पूल और एक फिटनेस सेंटर सहित कई अन्य मनोरंजक सुविधाएं हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments