asd
Saturday, July 27, 2024
to day news in chandigarh
Homeएंटरटेनमेंटजल्दी ही साथ फेरो के बंधन में बंधेगे निक और प्रियंका

जल्दी ही साथ फेरो के बंधन में बंधेगे निक और प्रियंका

आई 1 न्यूज़ 22 नवंबर 2018 ( रिंकी कोसारी ) दीपिका पादुकोणे और रणवीर सिंह के बाद अब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास जल्दी करने वाले है शादी।।।। जी हा कुछ ही महीने पहले दोनों की सगाई हुई है और अब दिसंबर को हिन्दू रीती रिवाज़ के साथ जोधपुर के आलीशान उमेद भवन पैलेस करने वाले है शादी।।। हिन्दू रीती रिवाज़ के अलावा वो ईसाई धरम के मुताबिक दोबारा शादी करेंगे। .ये सारी रस्मे भारत में ही होगी.. फ़िलहाल प्रियंका न्यूयोर्क में है और अपने बैचलर पार्टी को एन्जॉय करती हुई नज़र आरही है… सोशल मीडिया साइड पर भी काफी तस्वीरें भी शेयर कर चुकी है। .

उमेद भवन में होगी शादी प्रियंका चोपरा और निक जोनस की 

 

प्रियंका के बेच्लोर पार्टी कुछ मस्ती भरे पाल प्रिंस हैरी और मेघन मर्कल भी असकते है नज़र  

आपको बतादे की निक और प्रियंका को पहली बार साथ ‘मेट गाला’ में देखा गया था हलाकि तब वो खुल के अपने रिश्ते को लेकर सामने नही अये थे… उनके रिश्ते का खुलासा तब हुआ जब वो मुकेश अम्बानी के बेटे की सगाई की पार्टी में आये .. जी हा आपको बतादे की जब आकाश अम्बानी की सगाई की  पार्टी हुई तो प्रियंका के साथ निक भी आये वो साथ ही भारत आये और हाथो में हाथ डाल कर पार्टी में आये थे …….. सूत्रों से ये भी पता चल रहा है की प्रियंका और निक की शादी में प्प्रिंस हैरी और मेहगां मर्कल भी आमंत्रित है………. कहा ये भी जा रहा है की उनके शादी में अमेरिकन सिंगर

‘बिओन्से’ भी प्रोफोर्म करते हुए नज़र आयेगी……….

 

 

 

और सूत्रों से ये भी पता चला है की प्रियंका ने सलमान खान को भी आमंत्रण दिया है सूत्रों………. से पता चला है की प्रियंका और सलमान की दुश्मनी होगई जबसे उन्होंने फिल्म भारत छोर दिया था…अब देखना ये है की प्रियंका चोपरा और निक जोनस की शादी की तयारिया कबसे शुरू होती है.. और सलमान खान सही में शादी में आते या नही जिसका फंस को बेसब्री से इंतज़ार है….

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments