Saturday, October 1, 2022
to day news in chandigarh
Homeएंटरटेनमेंटछठा हफ्ता शुरू और 'बधाई हो' की कमाई पहले हफ्ते जेसी

छठा हफ्ता शुरू और ‘बधाई हो’ की कमाई पहले हफ्ते जेसी

ऑय 1 न्यूज़ 26 नवंबर 2018 (रिंकी कोसरी) हर जगह फिल्म ‘बधाई हो’ हो की धूम मची हुई है चाहे वो देश हो या विदेश… आयुष्मान खुराना की फिल्म की कमाई करोड़ों में बनी हुई है। ‘बधाई हो’ बॉक्स ऑफिस पर छा गई है। बीते वीकेंड भी इसे लगभग चार करोड़ की कमाई हुई है। यह इसका छठा वीकेंड था। इतना वक्त निकालने के बाद अक्सर फिल्में लाखों में कमाई करती हैं, लेकिन ये अभी भी करोड़-सवा करोड़ रोज कमा रही है। अब इसकी कुल कमाई 132.35 करोड़ रुपए है। इसमें से 3.95 करोड़ रुपए बीते तीन दिनों में आए हैं। पांचवे हफ्ते में इसकी कमाई 8 करोड़ रुपए थी। ग्रॉस कलेक्शन की बात की जाए तो 217 करोड़ रुपए इसे मिले हैं। भारत में इसकी ग्रॉस कमाई करीब 171 करोड़ है। विदेश से इसे लगभग 46 करोड़ की ग्रॉस कमाई हुई है। बता दें कि अमेरिका, कनाडा और ऑस्ट्रेलिया में ‘बधाई हो’ की कमाई ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ से भी ज्यादा रही है। ‘बधाई हो’ की कमाई अभी भी करोड़ों में है। यह शानदार आसार हैं। पांचवा हफ्ता चल रहा है और फिल्म थक नहीं रही है। आपको बतादे की बड़े बच्चों की मां की प्रेग्नेंसी के बाद उपजे हालातों पर बनी अमित रवीन्द्रनाथ शर्मा निर्देशित बधाई हो सुपरहिट हो चुकी है। बधाई हो को पहले हफ़्ते में 66 करोड़ 10 लाख रुपए का कलेक्शन मिला था। दूसरे हफ़्ते में 28 करोड़ 15 लाख रुपए की कमाई की। हाल ही में ‘अंधाधुन’ के साथ 50 करोड़ क्लब में पहली बार शामिल होने वाले आयुष्मान अब 100 करोड़ रुपए का भी स्वाद चखने लिया है।
बधाई हो एक फ़ैमिली कॉमेडी ड्रामा है और कहानी बिलकुल ही अलग है। लड़के का रोल आयुष्मान खुराना ने किया है जबकि मां बनी हैं नीना गुप्ता। दंगल वाली सान्या मल्होत्रा, आयुष्मान की लेडी लव हैं और गजराज राव ने पिता का रोल निभाया है। इस फिल्म को बनाने में 25 करोड़ रुपए की लागत आई है, जिसमें सात करोड़ रुपए प्रचार के भी शामिल हैं।
आयुष्मान खुराना के लिए ये एक महीने के भीतर दूसरी बड़ी उपलब्धि है l पांच अक्टूबर को उनकी फिल्म अंधाधुन रिलीज़ हुई थी.. श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने अब तक 63 करोड़ से अधिक का कारोबार किया हैl अब देखना ये है की ये फिल्म अब अनेवाले हफ्तों में भी और कितना कमल दिखाती है…

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments