Friday, December 2, 2022
to day news in chandigarh
Homeएंटरटेनमेंटचार साल की सारा अली खान जबरदस्त प्रभावित हुई थीं ऐश्वर्या...

चार साल की सारा अली खान जबरदस्त प्रभावित हुई थीं ऐश्वर्या को देखकर

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। सैफ अली खान इस बात से खुश हैं। हाल ही में एक बातचीत में उन्होंने स्वीकारा है कि सारा अली खान जब चार साल की थीं, उस वक्त से ही उन्हें समझ आ गया था कि वे बड़ी होकर एक्ट्रेस ही बनना चाहती हैं।

सैफ अली खान ने इस बातचीत के दौरान यह भी बताया है कि किस तरह पहली बार सारा के दिमाग में यह बात आई थी। सैफ बताते हैं कि न्यूयॉर्क में किसी अवॉर्ड शो के दौरान सारा ने ऐश्वर्या राय बच्चन को देखा था। सभी लोग ऐश को देख रहे थे और उनकी तारीफ़ कर रहे थे। सारा भी वहां मौजूद थीं और वह स्टेज के पीछे थीं। उन्होंने वहीं यह कहा था कि यही है जो मैं करना चाहती हूं। यही वजह है कि उन्होंने तय किया कि वह फिल्मों में काम करेंगी लेकिन पढ़ाई पूरी करने के बाद।

इसी बातचीत में सैफ अली खान ने अपने एक्टर बनने की कहानी भी सुनाई। उन्होंने स्वीकारा है कि उन्होंने तो सिर्फ परीक्षाओं से बचने के लिए एक्टिंग कर ली थी लेकिन काफी लंबे समय बाद उन्होंने अपने इस काम को गंभीरता से लिया था।

फिलहाल सैफ अपनी फिल्म ‘कालाकांडी’ को लेकर चर्चे में हैं। ये फिल्म 12 जनवरी को रिलीज़ होने जा रही है। फिल्म का निर्देशन अक्षत वर्मा ने किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments