Wednesday, September 28, 2022
to day news in chandigarh
HomeUncategorized'कॉफी विद करण' में विवादित खुलासे से मुश्किल में हार्दिक पंड्या, BCCI...

‘कॉफी विद करण’ में विवादित खुलासे से मुश्किल में हार्दिक पंड्या, BCCI ले सकती है एक्शन

ऑय 1 न्यूज़ 9 जनवरी 2019 (रिंकी कचारी) पंड्या के इस कमेंट पर से BCCI उन पर कार्रवाई कर सकती है. बीसीसीआई ने कहा, शो में हार्दिक ने जो बात कही है, उससे बीसीसीआई और भारतीय क्रिकेट की छवि खराब हुई है…हार्दिक पंड्या, करण जौहर और केएल राहुल हार्दिक पंड्या, करण जौहर और केएल राहुल…भारतीय टीम के युवा ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या क्रिकेट के मैदान पर सुर्खियों में रहते ही हैं, लेकिन अब छोटे परदे पर अपने एक विवादित कमेंट की वजह से चर्चा का विषय बने हुए हैं. इतना ही नहीं पंड्या के इस कमेंट पर से BCCI उन पर कार्रवाई कर सकती है. बीसीसीआई के एक अधिकारी के कहा, ‘शो में हार्दिक ने जो बात कही है, उससे बीसीसीआई और भारतीय क्रिकेट की छवि खराब हुई है. माफी पर्याप्त नहीं है और कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए ताकि युवा पीढ़ी के लिए सही उदाहरण स्थापित किया जा सके.

दरअसल, हाल ही में टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ में हार्दिक पंड्या अपने साथी खिलाड़ी केएल राहुल के साथ आए थे. शो के दौरान पंड्या ने कुछ ऐसी बाते कह दी जिससे विवाद पैदा हो गया. पंड्या जब आलोचनाओं से घिरे तो उन्होंने बुधवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस से इसके लिए माफी मांगी हैं. पंड्या ने लिखा, ‘कॉफी विद करण में मेरे बयान पर ध्यान देते हुए मैं उन सभी से माफी मांगता हूं, जिनका मैंने किसी भी तरह दिल दुखाया है. ईमानदारी से कहूं तो मैं शो के अंदाज को देखते हुए ज्यादा खुल गया. मैं किसी की बेइज्जती नहीं करना चाहता था या किसी की भावनाओं को दुख नहीं पहुंचाना चाहता था.

हुआ यूं कि शो के दौरान होस्ट करण जोहर ने दोनों खिलाड़ियों से उनकी निजी जिंदगी के बारे में सवाल किए थे. पंड्या ने इस दौरान अपनी निजी जिंदगी से जुड़े हुए कुछ सवालों का जवाब दिया.हार्दिक पंड्या ने इस दौरान रिलेशनशिप, डेटिंग और महिलाओं से जुड़े सवालों के जवाब देकर फैंस को हैरान कर दिया. पंड्या ने बताया कि उनके परिवार वालों की सोच काफी खुली हुई है और जब उन्होंने पहली बार लड़की के साथ शारीरीक संबंध बनाए तो घर आकर कहा, आज करके आया है.

आपको बतादे की पंड्या ने अपने पुराने समय को याद करते हुए यह भी बताया कि वह अपने माता-पिता को पार्टी में लेकर गए, जहां माता-पिता ने बेटे हार्दिक से पूछा कि किस महिला को देख रहा है? उन्होंने एक के बाद एक सभी महिलाओं की तरफ उंगली दिखाकर बताया कि मैं सभी को देख रहा हूं.

इतना ही नहीं रैपिड फायर राउंड में हार्दिक ने जवाब दिया कि विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर से बेहतर हैं. यह पूछने पर कि सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली में से बेहतर बल्लेबाज कौन हैं? इस पर हार्दिक और राहुल ने बेझिझक मौजूदा टीम इंडिया के कप्तान का नाम लिया. पंड्या-राहुल के जवाब से फैंस का गुस्सा बढ़ गया.

पंड्या की महिला विरोधी बात को सुनने के बाद सोशल मीडिया ने उन्हें निशाने पर ले लिया था और उनके इस रवैये को बेहद ही शर्मनाक बताया था. वहीं सचिन तेंदुलकर से जुड़े कमेंट को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस ने उन्हें जमकर लताड़ लगाई.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments