Saturday, November 26, 2022
to day news in chandigarh
Homeदेशकेंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर कैप्टन...

केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर कैप्टन सरकार पर निशाना साधा है

आई 1 न्यूज़ (अमित सेठी) केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर कैप्टन सरकार पर निशाना साधा है। हरसिमरत बादल ने कहा कि पहले राज्य सरकार दस रुपये रेट कम करे, इसके बाद हम केंद्र से भी दस रुपये कम करवा लेंगे। चूंकि कांग्रेस सरकार पेट्रोल-डीजल में पूरे देश में से सबसे ज्यादा वैट वसूल कर रही है।
हरसिमरत ने यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वित्त मंत्री मनप्रीत बादल ने चुनाव से पहले 60 माह में 60 नई इंडस्ट्री लाने के लिए कहा था। मोटरसाइकिल से लेकर कार तक की इंडस्ट्री लाने के दावे व वादे किए थे, लेकिन पिछले साढ़े तीन साल में बठिंडा तो क्या पूरे पंजाब में अगर कोई इंडस्ट्री लाई हो तो बताएं।
हरसिमरत ने कहा कि इंडस्ट्री लानी तो दूर गुरु नानक देव जी के नाम पर बठिंडा थर्मल प्लांट को ही बंद कर दिया। अब उसकी जमीन बेचने की तैयारियां चल रही हैं। हरसिमरत ने कहा कि अगर कोई इंडस्ट्री लानी चाहते हैं तो फोकल प्वांइट खाली पड़े हैं, वहां पर ले आएं।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस सरकार के बीज माफिया, शराब माफिया, रेत माफिया, भू माफिया, बिजली माफिया पूरी तरह से सरगर्म है। कोई ऐसा घोटाला नहीं जो कैप्टन सरकार ने नहीं किया। उन्होंने कहा कि जो बातें कृषि अध्यादेश में लिखी हैं वह सभी बातें पहले कैप्टन अमरिंदर सिंह ने 2017 में पंजाब में लागू कर दी थी। जब उन्होंने लागू किया तो वह सही था, लेकिन जब केंद्र कर रहा है तो यह गलत हो गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments