asd
Saturday, July 27, 2024
to day news in chandigarh
HomeLatest Newsएपीजे सुरेंद्र पार्क होटल्स का ब्रांड ज़ोन बाई द पार्क अब पठानकोट...

एपीजे सुरेंद्र पार्क होटल्स का ब्रांड ज़ोन बाई द पार्क अब पठानकोट में भी।

आई 1न्यूज़ 31 मई 2023 एपीजे सुरेंद्र पार्क होटल्स का ब्रांड ज़ोन बाई द पार्क अब पठानकोट में भी एपीजे सुरेंद्र पार्क होटल्स ने जम्मू-कश्मीर और हिमाचल प्रदेश के प्रवेश द्वार पठानकोट में अपने नए होटल – ज़ोन बाई द पार्क के लॉन्च की घोषणा की। चक्की नदी के तट पर स्थित होटल शहर के सभी प्रमुख स्थानों से अच्छी तरह से जुड़ा हुआ है और पठानकोट कैंट रेलवे स्टेशन से सिर्फ 3 किमी दूर है। यह होटल यात्रियों को धर्मशाला के साथ-साथ डलहौज़ी से भी जोड़ता है। यह प्रमुख आकर्षण – नूरपुर किला, रणजीत सागर बांध और मुक्तेश्वर मंदिर के करीब है। होटल में 38 अच्छी तरह से नियुक्त कमरे हैं, और साथ है `बाज़ार’ – ऑल डे डाइनिंग रेस्टोरेंट, ज़ी बार, प्लाया – शिवालिक पर्वत श्रृंखलाओं के दृश्य के साथ एक पूल, टाउनहॉल (3) – आदर्श बैंक्वेट स्थान जहां आप 500 मेहमानों तक के लिए सामाजिक या व्यावसायिक सभा कर सकते हैं। साथ ही है मेहमानों के लिए अपना ‘ज़ोन सोशल अवतार’ का पता लगाने का मौका, एक सरल उपकरण जो मेहमानों को सोशल बनाये रखने के लिए अनुभवों को क्यूरेट करने का मौका देता है। लोकप्रिय यात्रा गंतव्य के सुंदर परिदृश्य में रहने के दौरान मेहमान इनमें से कोई भी अवतार चुन सकते हैं- एडवेंचरर, फूडी, शटरबग, नेटवर्कर और पार्टी एनिमल। लॉन्च के अवसर पर ज़ोन बाई द पार्क होटल्स के महाप्रबंधक और नेशनल हेड – श्री विकास आहलूवालिया ने कहा, ”हमें डिजाइन के प्रति जागरूक व मूल्य-सचेत मेहमानों के लिए पठानकोट में ज़ोन बाई द पार्क लॉन्च करने की बेहद खुशी है। यह होटल उन मेहमानों के लिए वन स्टॉप होगा जो शहर में आधिकारिक या सामाजिक सभा या कार्यक्रम आयोजित करना चाहते हैं। इसके साथ हमें भारत के रंगीन और जीवंत राज्य, पंजाब में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने पर गर्व है, जो एपीजे सुरेंद्र समूह की जन्मभूमि है। हम होटल ओपुलेंस क्राउन – श्री विनोद महाजन का भी धन्यवाद करते हैं जिनके साझेदारी के साथ हम पठानकोट में ज़ोन लांच कर पाएं हैं।”मैसर्स होटल ओपुलेंस क्राउन के श्री विनोद महाजन ने कहा, “हम एपीजे सुरेंद्र पार्क होटल्स लिमिटेड के साथ साझेदारी करके बेहद खुश हैं; एक ऐसी कंपनी जिसके पास होटल व्यवसाय का आधी सदी से अधिक का अनुभव है । साथ में हम इस क्षेत्र में आतिथ्य का एक नया तरीका लाने के लिए उत्साहित हैं।”

एएसपीएचएल के बारे में:

एपीजे सुरेंद्र पार्क होटल्स लिमिटेड (एएसपीएचएल) के तहत पांच ब्रांड हैं।

द पार्क होटल्स, लग्जरी बुटीक होटलों में अग्रणी भारत के प्रमुख शहरों और अवकाश स्थलों में मौजूद है। प्रमुख स्थानों पर स्थित, द पार्क होटल्स में भारत के कुछ सबसे इन्वेन्टिव रेस्तरां, जीवंत बार और हैप्पनिंग नाइट क्लब हैं। हम बैंगलोर, चेन्नई, हैदराबाद, इंदौर, कोलकाता, नवी मुंबई, नई दिल्ली और विशाखापत्तनम में मौजूद हैं। हमारा पुणे में जल्द ही एक होटल लांच होने वाला है ।

द पार्क कलेक्शन वैयक्तिकृत है और एक अद्वितीय अतिथि अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार किया गया है। इसमें द पार्क कैलंगुट (गोवा), द पार्क बागा रिवर (गोवा), द डेनमार्क टैवर्न (श्रीरामपुर, कोलकाता) और आंशिक रूप से खुला एक हेरिटेज होटल, द पार्क चेट्टीनाड शामिल हैं । साथ ही पटियाला में आगामी होटल रैन बास है।

ज़ोन बाई द पार्क – डिजाइन के प्रति जागरूक व मूल्य-सचेत मेहमानों के लिए एक मध्य-स्तर का सामाजिक उत्प्रेरक ब्रांड है। ज़ोन की उपस्थिति कोयम्बटूर, जयपुर, चेन्नई ओआरआर, बेंगलुरु, जोधपुर, जम्मू, कोलकाता, फलोदी – जोधपुर में हैं ।आगामी होटल दीमापुर, गोपालपुर – ओडिशा, अमृतसर, मुज़फ़्फ़रपुर, सिलीगुड़ी, दीघा – पश्चिम बंगाल, दार्जिलिंग और श्रीनगर में हैं ।

ज़ोन कनेक्ट – एक मिड-स्केल ब्रांड है जो ज़ोन बाय द पार्क से अपनी अद्वितीय भावना और डिज़ाइन लोकाचार को प्रसारित करता है। ब्रांड के पास गोवा, कोयम्बटूर, नई दिल्ली और पोर्ट ब्लेयर में पांच होटल हैं और आगामी होटल अलीबाग, मनाली, मसूरी और पटना में हैं जो अगले कुछ महीनों में खुलने वाले हैं।

फ्लूरीस – कोलकाता में पार्क स्ट्रीट से 96 साल पुरानी प्रतिष्ठित पेटीसरी, जो पूरे कोलकाता में 50 से अधिक आउटलेट्स तक फैली हुई है, इसकी शाखाएं नवी मुंबई और दिल्ली में भी हैं ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments