Sunday, December 4, 2022
to day news in chandigarh
Homeहिमाचलएडीजी विजिलेंस, एडीजी कानून व्यवस्था समेत 14 पुलिस अधिकारियों को बदल दिया...

एडीजी विजिलेंस, एडीजी कानून व्यवस्था समेत 14 पुलिस अधिकारियों को बदल दिया गया,जयराम सरकार

प्रदेश सरकार ने 102 आईएएस और एचपीएएस की ट्रांसफर के ठीक एक दिन बाद पुलिस महकमे में भी बड़ा फेरबदल किया है। हिमाचल सरकार ने मंगलवार को प्रशासनिक बदलाव के बाद अब पुलिस महकमे में भी बड़ा फेरबदल किया है।

एडीजी विजिलेंस, एडीजी कानून व्यवस्था समेत 14 पुलिस अधिकारियों को बदल दिया गया है।  एडीजी विजिलेंस रहे एसबी नेगी को अब एडीजी होमगार्ड लगाया गया है।

एडीजी कानून व्यवस्था अतुल वर्मा को एडीजी विजिलेंस, केंद्रीय प्रतिनियुक्ति से लौटे अनुराग गर्ग को आईजी कानून व्यवस्था, अशोक तिवारी को आईजी सीआईडी लगाया गया है। गर्ग और तिवारी का आने वाले दिनों में एडीजी पद पर प्रमोशन होना है। ऐसे में दोनों को ही एडीजी स्तर के पद के सापेक्ष तैनाती दी गई है।

छह जिलों के एसपी बदल दिए

प्रदेश सरकार की ओर से छह जिलों के एसपी भी बदल ‌दिए गए हैं। कमांडेंट 5 आईआरबीएन महिला रानी बिंदु को एसपी चंबा, एसपी किन्नौर गुरुदेव शर्मा को एसपी मंडी, एसपी सौम्या साम्बशिवन को पीटीसी डरोह में, राहुल नाथ को बद्दी से कमांडेंट 5 आईआरबीएन महिला बस्सी, एआईजी पीएचक्यू

शुभ्रा तिवारी को एसपी एनसीबी सीआईडी, अंजुम आरा को एसपी बिलासपुर से कमांडेंट 3 आईआरबीएन पंडोह, गौरव सिंह को एसपी लाहौल स्पीति से एसपी बद्दी, साक्षी वर्मा को एएसपी शिमला से एसपी किन्नौर और राजेश धर्माणी को एसपी एनसीबी से एसपी लाहौल स्पीति लगाया गया है।

चार आईएफएस अधिकारी भी बदले

प्रदेश सरकार ने चार आईएफएस अधिकारियों के तबादला आदेश भी जारी किए हैं। इसके तहत केंद्रीय प्रतिनियुक्ति से लौटे अजय कुमार को पीसीसीएफ वित्त, पीसीसीएफ वित्त एसी शर्मा को पीसीसीएफ वन प्रबंधन,

पीसीसीएफ वन प्रबंधन एसके शर्मा को पीसीसीएफ एडमिनिस्ट्रेशन और राज्य प्रतिनियुक्ति से वापस लौटे संजय सूद को ईकोसॉक का सदस्य सचिव लगाया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments