Saturday, November 26, 2022
to day news in chandigarh
Homeहिमाचलउपमंडल पांवटा साहिब के गोजर में रात खनन विभाग की टीम ने...

उपमंडल पांवटा साहिब के गोजर में रात खनन विभाग की टीम ने छापेमारी कर तीन ट्रैक्टरों को पकड़ कर सीज किया

उपमंडल पांवटा साहिब के गोजर में रात खनन विभाग की टीम ने छापेमारी कर तीन ट्रैक्टरों को पकड़ कर सीज किया है। विभाग की इस कारवाई से खनन माफियाओं में अफरा-तफरी मच गई और कुछ ट्रैक्टर छापेमारी से पहले ही उत्तराखंड की तरफ भाग गये।

प्राप्त जानकारी के अनुसार खनन विभाग की टीम ने अवैध खनन के खिलाफ अभियान छेड़ते हुये हिमाचल व उत्तराखण्ड की सीमा पर स्थित पांवटा साहिब के गोजर व खोदरी माजरी में छापेमारी की। खनन विभाग की इस छापेमारी के दौरान नदी में रेत-बजरी भरते तीन ट्रैक्टरों को पकड़ा गया है।

जिन्हें ज़ब्त कर सिंघपुरा पुलिस चौकी में रखा गया है जब्कि कुछ ट्रैक्टर यमुना नदी पार कर उत्तराखण्ड की ओर फरार होने में कामयाब हुए हैं।
उधर जिला खनन अधिकारी सुरेश भारद्धाज ने बताया कि विभाग की टीम ने पांवटा साहिब के खोदरी माजरी व गोजर में अवैध खनन के खिलाफ छापेमारी की है। इस दौरान अवैध खनन करते तीन ट्रैक्टरों को रंगे-हाथों पकड़ कर सीज किये गये है। अवैध खनन के खिलाफ विभाग की यह कारवाई आगे भी जारी रहेगी।

खनन विभाग की टीम में नाहन के माईनिंग इंस्पेक्टर पंकज शर्मा, राजबन के माईनिंग इंस्पेक्टर मंगत राम शर्मा, राजेश्वर व संजीव ने इस कारवाई को अंजाम दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments