Wednesday, August 17, 2022
to day news in chandigarh
Homeएंटरटेनमेंटआज शाम 5 बजे घोषित होगा शाहरुख की नई फिल्म का नाम

आज शाम 5 बजे घोषित होगा शाहरुख की नई फिल्म का नाम

शाहरुख़ खान की आनंद एल राय वाली फिल्म लंबे समय से चर्चा में है, शाहरुख खान इसनें एक बौने का रोल जो कर रहे हैं। आज शाम 5 बजे इस फिल्म का नाम बता दिया जाएगा।

शाहरुख खान की कंपनी ‘रेड चिलीज’ इसे बना रही है। इसमें अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ भी हैं। बता दे कि इसके नाम को लेकर जबरदस्त उत्सुकता है।

हाल ही में शाहरुख ने कहा था ‘मैं फिलहाल आनंद एल राय की फिल्म के अलावा और कुछ भी नहीं सोच रहा हूं और न ही मैंने कुछ भी साइन किया है।’

शाहरुख़ खान ने यह भी बताया है ‘फिल्म का शेडयूल थोड़ा लंबा चल रहा है। यह एक टफ फिल्म है, सो यह फिल्म काफी वक्त ले रही है। अभी फरवरी तक तो इसी फिल्म की शूटिंग के लिए कमिटेड हूं। इसके अलावा मैं सिद्धार्थ रॉय कपूर और बाकी फिल्मेमकर्स से जरूर मिल रहा हूं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि कुछ साइन किया है। मैं कुछ हफ्तों के बाद ही यह बता पाऊंगा। फिलहाल आनंद एल राय की शूटिंग में ही व्यस्त हूं। आनंद की फिल्म बेहद कठिन है क्योंकि इसमें वर्टिकली चैलेंजेड किरदार है। लेकिन फिल्म में दर्शकों को वर्ल्ड क्लास विजुअल एक्सपीरियंस मिलने वाला है। इस बात के लिए तैयार रहे दर्शक और हमारी कोशिश है कि फिल्म में सबकुछ हो। फिल्म मोस्ट एडवांस फिल्म होगी। मैं एेसा इसलिए कह पा रहा हूं कि रेड चिलीज इस पर काम कर रही है। इस तरह की फिल्म नहीं बनती हमेशा। इसलिए हम बेस्ट शॉट करने की कोशिश कर रहे हैं।’

यह पूछे जाने पर कि अब तक फिल्म का पोस्टर जारी नहीं किया गया है? इस सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख़ खान का कहना था आनंद सर फिल्म को लेकर काफी सजग हैं।

शाहरुख़ ने यह भी कहा था कि टाइटल रेडी है, पोस्टर रेडी है। लेकिन यह कब बाहर आयेगी, इसमें थोड़ा वक्त लगेगा। शाहरुख़ ने यह भी कहा कि जब मैं इस तरह का किरदार निभाता हूं तो कुछ डर रहता है, इसलिए हम सबकुछ ध्यान में रख कर इसकी घोषणा करने की प्लानिंग में हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments