Sunday, December 4, 2022
to day news in chandigarh
Homeहिमाचलअर्हता तिथि के अनुसार फोटोयुक्त मतदाता सूचियों का किया जाएगा विशेष संक्षिप्त...

अर्हता तिथि के अनुसार फोटोयुक्त मतदाता सूचियों का किया जाएगा विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण

आई 1 न्यूज़ : संदीप कश्यप

सोलन दिनांक 22.01.2018

अतिरिक्त जिला दण्डाधिकारी विवेक चंदेल ने आज विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ मतदाता सूचियों के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण के संदर्भ में एक बैठक आयोजित की।

विवेक चंदेल ने कहा कि प्रथम जनवरी, 2018 की अर्हता तिथि के अनुसार फोटोयुक्त मतदाता सूचियों का विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि फोटोयुक्त मतदाता सूचियों का प्रारूप प्रकाशन जिले के पांचों विधानसभा क्षेत्रों के सभी 534 मतदान केन्द्रों के अलावा निर्वाचक पंजीकरण अधिकारी व सहायक निर्वाचक पंजीकरण अधिकारियों के कार्यालय में भी उपलब्ध रहेगा।

उन्होंने कहा कि इन सभी स्थानों पर 23 जनवरी, 2018 से 14 फरवरी, 2018 तक फोटोयुक्त मतदाता सूचियों का निःशुल्क निरीक्षण तथा दावे व आक्षेप दाखिल किए जा सकते हैं।

अतिरिक्त जिला दण्डाधिकारी ने कहा सभी मतदान केन्द्रों पर 04 फरवरी, 2018 तथा 11 फरवरी, 2018 को विशेष अभियान के तहत राजनीतिक दलों के बूथ लेवल एजेंटों व बूथ लेवल अधिकारियों द्वारा दावे व आक्षेप प्राप्त किए जाएंगे।

विवेक चंदेल ने जिले के सभी पात्र मतदाताओं से आग्रह किया कि वे अर्हता तिथि के अनुसार अपना फोटोयुक्त मतदाता पहचान पत्र अवश्य बनवाएं।

उन्होंने सभी राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों से आग्रह किया कि वे जिले के सभी बूथों पर अपने बूथ लेवल एजेंट नियुक्त करना सुनिश्चित करें।

 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments