Wednesday, March 22, 2023
to day news in chandigarh
Homeबॉलीवुडअजय देवगन और अनिल कपूर के साथ 'Total Dhamaal' करती नजर आ...

अजय देवगन और अनिल कपूर के साथ ‘Total Dhamaal’ करती नजर आ रही हैं माधुरी

ऑय 1 न्यूज़ 22 जनवरी 2019 (रिंकी कचारी) अजय देगवन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित जैसे स्टार्स जब किसी फिल्म में एक साथ नजर आते हैं तो स्क्रीन पर धमाल होना तो बनता है. वहीं, अगर इस तिकड़ी के साथ अरशद वारसी, रितेश देशमुख और संजय मिश्रा जैसे कलाकार भी इसमें हों तो ऐसी फिल्म को ‘टोटल धमाल’ ही कहते हैं.

अजय देवगन और अनिल कपूर के साथ ‘Total Dhamaal’ करती नजर आ रही हैं माधुरी अजय देगवन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित जैसे स्टार्स जब किसी फिल्म में एक साथ नजर आते हैं तो स्क्रीन पर धमाल होना तो बनता है. वहीं, अगर इस तिकड़ी के साथ अरशद वारसी, रितेश देशमुख और संजय मिश्रा जैसे कलाकार भी इसमें हों तो ऐसी फिल्म को ‘टोटल धमाल’ ही कहते हैं.

Total Dhamaal Trailer : अजय देगवन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित जैसे स्टार्स जब किसी फिल्म में एक साथ नजर आते हैं तो स्क्रीन पर धमाल होना तो बनता है. वहीं, अगर इस तिकड़ी के साथ अरशद वारसी, रितेश देशमुख और संजय मिश्रा जैसे कलाकार भी इसमें हों तो ऐसी फिल्म को ‘टोटल धमाल’ ही कहते हैं.

आज फिल्म ‘टोटल धमाल’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और 2.49 मिनट के इस ट्रेलर को देखने के बाद ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में कॉमेडी का जबरदस्त तड़का होने वाला है. पिछली दो फिल्मों ‘धमाल’ और ‘डबल धमाल’ की ही तरह इस फिल्म की कहानी के प्लॉट में पैसे की तलाश को रखा गया है. सभी एक्टर्स उस पैसे को हासिल करना चाहते हैं और पैसे को ढूंढने के इस सफर में उन्हें कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

फिल्म के ट्रेलर में कई वीइफेक्ट्स का इस्तेमाल शानदार तरीके से किया गया है. कई सीन इसमें लार्जर देन लाइफ दिखाए गए हैं. फिल्म में जानवरों को भी जगह दी गई है इसमें शेर से लेकर चिंपैंजी तक दिखाए गए हैं. इनके जरिए भी कॉमेडी को एक अलग लेवल पर ले जाने की कोशिश की गई है.इस फिल्म में ईशा गुप्ता और सोनाक्षी सिन्हा भी गेस्ट रोल में नजर आने वाली हैं. फिल्म के लिए दोनों हसीनाएं खास डांस नंबर करती दिखेंगी.
‘धमाल’ फिल्म की तीसरी फ्रेंजाइस फ़िल्म ‘टोटल धमाल’ में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित के अलावा अजय देवगन, जावेद जाफ़री, अरशद वारसी, संजय मिश्रा, बमन ईरानी, रितेश देशमुख भी प्रमूख भूमिका में नज़र आएंगे. फ़िल्म का निर्देशन इंद्रकुमार ने किया है . फिल्म 22 फरवरी को रिलीज की जाएगी.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments