आम आदमी पार्टी ने आज पंजाब में 139 स्थानों पर हो रही एमसी चुनाव

0
444

ऑय 1 न्यूज (अमित सेठी ) आम आदमी पार्टी ने आज पंजाब में 139 स्थानों पर हो रही एमसी चुनाव के लिए ‘‘सारियां नूं अजमाया, सारियां ने दिता धोखा, हुण झाड़ू वालियां नूं देवांगे मौका,  चुनाव मुहिम की शुरुआत की गई। इस मुहिम की शुरुआत के मौके पार्टी के वरिष्ठ नेता व नेता प्रतिपक्ष हरपाल सिंह चीमा और ‘आप’ के विधायक जगतार सिंह जग्गा, प्रिंसिपल बुद्ध राम, रुपिंदर कौर रूबी, गुरमीत सिंह मीत हेयर, बलदेव सिंह जैतो (सभी विधायक)की ओर से चुनाव प्रचार के संदर्भ में एक गीत रिलीज किया गया। पार्टी मुख्यालय से जारी बयान में हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि चुनाव प्रचार मुहिम की शुरुआत ‘आप’ के सभी उम्मीदवारों और अधिकारियों की ओर से पार्टी के चुनाव निशान झाड़ू लगा कर की गई।
हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि ‘आप’ के सभी वॉलंटियरों की ओर से आज झाड़ू चला कर सभी पंजाब में चुनाव मुहिम की शुरुआत की गई है। उन्होंने कहा कि घरों, गलियों में झाड़ू लगा कर गन्दगी को साफ किया जाता है, चुनाव में झाड़ू चला कर अकालियों-कांग्रेसियों की ओर से नगर निगमों, नगर कौंसिलों में पड़ी भ्रष्टाचार की गन्दगी को साफ किया जाएगा। उन्होंने कहा कि वॉलंटियर भ्रष्टाचार की गन्दगी को साफ करने वाले आज प्रण करेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी द्वारा ‘‘सारियां नूं अजमाया, सारियां ने दिता धोखा, हुण झाड़ू वालियां नूं देवांगे मौका, का स्लोगन दिया गया है। उन्होंने कहा कि स्थानीय सरकारों में पिछले कई दशकों से भ्रष्टाचार के अड्डे बन चुके हैं। शहरों में सफाई व्यवस्था दिन प्रति दिन बिगड़ती जा रही है, कहीं भी शहर में अपराधों को रोकने के लिए सीसीटीवी कैमरों का प्रबंध नहीं है। उन्होंने कहा कि अकाली-भाजपा और कांग्रेसियों ने अपने घरों को भरने के लिए काम किया है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की ओर से अब लोगों को बदलाव दिया जा रहा है, जिससे लोगों के लिए काम करने वालों को जताया जाए।
‘आप’ नेताओं ने कहा कि वोटरों ने पहले अकालियों और कांग्रेसियों दोनों पार्टियों को मौका दिया, परंतु रिवायती पार्टियों ने हमेशा पंजाब के लोगों को निराश ही किया है। उन्होंने वोटरों से अपील की है कि अपनी वोट के अधिकार को इस्तेमाल करते हुए इस बार बदलाव लाने के लिए आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों को जिताएं, जिससे पंजाब के नगर पालिकाओं को भ्रष्टाचार मुक्त किया जा सके। शहरों को साफ सुथरा बनाया जाए और शहर में विकास के काम करवाए जाएं। आज की चुनाव मुहिम में ‘आप’ के सभी नेता, वर्कर और उम्मीदवारों ने भाग लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here