पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट और पंजाब हरियाणा सचिवालय को बम्ब से उड़ाने की धमकी

0
328
आई 1 न्यूज़ पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट और पंजाब हरियाणा सचिवालय को बम्ब से उड़ाने की धमकी भरे पत्र पर चंडीगढ़ पुलिस का बड़ा खुलासा ।
पत्र लिखने वाले ने अपना नाम परमजीत बताया है जो मोहाली जिले के टंगोरी गांव का रहने वाला है ।
पत्र लिखने वाले का कहना है कि वह लड़ाई झगड़े के केस में जेल गया था वहां उसे किसी ने उनके गिरोह के साथ काम करने के लिये कहा । इसके एवज में उसे पैसे देने की बात भी कही गई ।
जब वह जेल से बाहर आया तो 8 अक्तूबर को उसे दो व्यक्ति मिले जिन्होंने उसे हाईकोर्ट और सचिवालय में बम्ब धमाके करने की बात कही गई । दोनो व्यक्तियों का नाम पत्र लिखने वाले ने हमीद और सुलेमान बताया । इस दौरान दोनों व्यक्तियों ने पत्र लिखने वाले को 10 हजार रुपये भी दिये और बाद में भी पैसे देने की बात कही गई ।
इसके साथ ही दोनों व्यक्ति पत्र लिखने वाले को सुनाम और नयागांव भी लेकर गये ।
पुलिस ने टंगोरी जाकर परमजीत की ढूंढने के प्रयास किया तो वहां परमजीत नाम का शख्स तो था लेकिन उसका कोई अपराधिक बैक राउंड नही था ।
चंडीगढ़ पुलिस ने यह पत्र डीजीपी पंजाब और अन्य एजेंसियों के साथ भी सांझा किया है। उन्होंने भी इसपर जांच शुरू कर दी है । साथ ही हाई कोर्ट और सचिवालय की सुरक्षा को भी बढ़ा दिया गया है ।
पत्र लिखने वाले ने खुद को देश प्रेमी बताया है साथ ही कहा है कि इस बाबत उसे कोई और जानकारी मिलती है तो यह पत्र के माध्यम से पुलिस के साथ सांझी करेगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here