पुलिस की मिलीभगत से चल रहा है बुडैल के होटलों में अवैध धंधे।

0
398

पुलिस की मिलीभगत से चल रहा है बुडैल के होटलों में अवैध धंधे।

बुडैल चौकी इंचार्ज का कहना पाक साफ है मेरा एरिया

24 अगस्त 2019 आई 1 न्यूज़ (अमित सेठी ) शनिवार दोपहर करीब 2: 45 पर चंडीगढ़ पुलिस कंट्रोल रूम को देश के नागरिक की हैसियत से विनोद गुप्ता नाम के व्यक्ति ने एक सूचना दी की बुडैल के प्रिंस पैलेस होटल में कुछ गलत गतिविधियां देखने को मिली है।

पुलिस तुरंत हरकत में आई और होटल में छापा मार दिया इसकी सूचना पहले से ही होटल के मालिक को मिल गई विनोद गुप्ता के अनुसार पुलिस के आने से पहले ही होटल के दहशत भरा माहौल हो गया और होटल से कुछ युवा और युक्तियां होटल से भाग निकले पुलिस ने मौके पर पहुंचकर होटल के रजिस्टर अपने काबू में लिए और होटल के मैनजर को फरासत में लेकर पुलिस चौकी चले गए ।

विनोद गुप्ता ने बताया की जब वह पुलिस चौकी में पहुंचा तो चौकी इंचार्ज इंस्पेक्टर जुलदान सिंह ने उनके साथ गलत व्यवहार किया और यह तक कह डाला की क्या तुम्हारी इस होटल मालिक के साथ क्या जाति दुश्मनी है विनोद गुप्ता ने बताया की मैंने इसका जवाब यह दिया की मैं देश का एक अच्छा नागरिक होने का फर्ज निभा रहा हूं क्या मुझे हक नहीं है आवाज उठाने का इस बात पर इंस्पेक्टर जुलदान सिंह भड़क गए और कहां की मेरे एरिया में ऐसा कुछ नहीं होता और पुलिस मुलायम ऐसे ही उठा लाए होटल के मैनजर को ।

विनोद गुप्ता के अनुसार दो 2:00 बजे उन दो युवक-युवती ने कमरा लिया था और पुलिस को इस पूरे मामले की सूचना 2:10 पर मिली अगर वह ठीक थे तो भाग क्यों गए । विनोद गुप्ता ने उस होटल के मैनजर की एक वीडियो बनाई जिसमें होटल का मैनजर यह कह रहा है कि इन्होंने 1 घंटे के लिए यह होटल लिया था वीडियो के बाद मंशा तो साफ हो जाती है कि यह होटल क्या काम कर रहा है और एरिया पुलिस चौकी प्रभारी की बातों से यह साफ होता है की दाल में कुछ काला है ।

हालांकि विनोद गुप्ता ने बताया कि इस पूरे मामले की सूचना एसएसपी चंडीगढ़ को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप के अनुसार दे दी गई है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here