Propose Day: शादी के 10 साल बाद भी राज कुंद्रा को लेकर बेहद रोमांटिक हैं शिल्पा शेट्टी, लिखा ऐसा नोट

0
391

ऑय 1 न्यूज़ 8 फरवरी 2019…प्रपोज डे मौके पर शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने पति राज कुंद्रा के साथ एक फोटो शेयर की है. साथ ही उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा. वैलेंटाइन वीक चल रहा है. बॉलीवुड के कपल इसे अपने-अपने अंदाज में सेलिब्रेट कर रहे हैं. प्रपोज डे के मौके पर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी एक खूबसूरत सी फोटो शेयर की है. इस फोटो में वो अपने पति राज कुंद्रा के साथ नजर आ रही हैं. राज ने शिल्पा का हाथ भी थामा हुआ है. इस फोटो के साथ शिल्पा ने राज का प्रपोजल याद किया है.

ये फोटो 11 साल पुरानी है जब आपके मुझे प्रपोज किया था. मुझे आज भी याद है आपने ली ग्रैंड होटल पेरिस का पूरा बैंकेट हॉल बुक कर लिया था. और मुझे ये कहकर बुलाया ता कि अर्ली सपर करना है. जब मैं अंदर आई तो अपने घुटनों पर बैठ कर आपने मुझे रिंग के साथ सप्राइज किया था. साथ में म्यूजिक भी बज रहा था. Ufff!. वो प्रपोजल मेरे सपनों से परे थे. तब से अभी तक आप मेरे सपनों को पूरा कर रहे हैं.”

“इस सीन को आपके डायरेक्टोरियल वेंचर ‘तेरी याद’ में रीक्रिएट होता देख मैं बहुत इमोशनल हो गई. बहुत सारी यादे हैं. कुकी आप मेरे वैलंटाइन हैं और हमेशा रहेंगे. आपको एक और सफलता के लिए बधाई.”

बता दें कि शिल्पा ने अपनी पोस्ट में तेरी याद का वो सीन भी शेयर किया है, जिसका जिक्र उन्होंने अपनी पोस्ट में किया है.

नवंबर 2009 में शिल्पा, राज कुंद्रा के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं. उनका एक बेटा भी है. दोनों स्पेशल बॉन्डिंग शेयर करते हैं. अक्सर साथ में उकी फोटो सामने आती हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा इन दिनों डांसिंग रियलिटी शो को जज कर रही हैं. काफी समय से उन्होंने फिल्मों से दूरी बनाई हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here