PM Narendra Modi: बायोपिक का पहला पोस्टर रिलीज, मोदी लुक में ऐसे दिखे विवेक ओबेरॉय

0
355

ऑय 1 न्यूज़ 7 जनवरी 2019 (रिंकी कचारी) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार ने किया है…प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया जा चुका है. विवेक ओबेरॉय नरेंद्र दामोदर दास मोदी के लुक में नजर आ रहे हैं. उन्होंने काफी हद तक पीएम मोदी के लुक को मैच किया है. उनके पीछे राष्ट्रीय ध्वज लहराता नजर आ रहा है और फिल्म को पंचलाइन दी गई है- देशभक्ति ही मेरी शक्ति. फिल्म का पोस्टर 23 भाषाओं में लॉन्च किया गया है. जाहिर तौर पर 2019 चुनाव से पहले यह फिल्म मोदी के लिए मास्टर स्ट्रोक साबित हो सकती है.

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फणनवीस ने फिल्म का ये फर्स्ट लुक पोस्टर लॉन्च किया है जिसे ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया है. विवेक ओबेरॉय ने फिल्म का पोस्टर ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा- हम इस अद्भुत सफर के लिए आपकी प्रार्थनाओं और आशीर्वाद की कामना करते हैं. ओमंग कुमार के निर्देशन और सुरेश ओबेरॉय व संदीप सिंह के प्रोडक्शन में बन रही यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

सोशल मीडिया के बाद अब बड़ा पर्दा बना हथियार?
साल 2014 के लोकसभा चुनावों में भाजपा ने सोशल मीडिया को हथियार बनाया था. माना जाता है कि बीजेपी को उसके सोशल मीडिया कैंपेन से काफी मदद मिली थी और यह अपने आप में एक नया और गेमचेंजर तरीका रहा था. अब क्योंकि साल 2019 के चुनाव नजदीक हैं ऐसे में पीएम मोदी की बायोपिक का आना और उधर द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर की रिलीज दोनों भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी की छवि पर व्हाइट वॉश करने का तरीका माना जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here