प्रेमिका से शादी करने के लिए करवाया लिंग परिवर्तन, अब गर्लफ्रेंड ने छोड़ा साथ

0
351

ऑय 1 न्यूज़ 25 दिसम्बर 2018 (रिंकी कचारी) केरल में एक महिला ने आदमी बनने के लिए अपना लिंग परिवर्तन करवाया ताकि वह दूसरी महिला के साथ शादी के बंधन में बंध सके। उसका कहना है कि उसकी गर्लफ्रेंड अब रिश्ते से पीछे हट रही है। 23 साल की दीपू आर दर्शन (पहले अर्चना राज) पेरुवन्नामुझी ने दो महीने पहले अपना लिंग परिवर्तन करवाया था।

सोमवार को मीडियाकर्मियों को प्रेस क्लब में संबोधित करते हुए दीपू ने कहा कि वह अब सभी के लिए हंसी का एक कारण बन गई है। उसने चेन्नई के एक अस्पताल में 2 लाख रुपये खर्च करके प्रेमिका से शादी करने के लिए लिंग परिवर्तम करवाया था। उसकी प्रेमिका वडाकार में रहती है और उसकी सहयोगी रही है। दीपू ने आरोप लगाया है कि वह अपनी सर्जरी के बाद से 22 साल की महिला से किसी तरह संपर्क करने में नाकाम रही है।

तलाकशुदा दीपू ने कहा, ‘हमने साथ रहने के लिए संयुक्त तौर पर यह फैसला लिया था कि मैं अपना लिंग परिवर्तन करवाउंगी ताकि शादी कर सकें। लेकिन 25 अक्तूबर को सर्जरी करवाने के बाद उसने मेरे पास आने से मना कर दिया और अब उसकी शादी वडाकारा के रहने वाले एक आदमी से तय कर दी गई है।’ दीपू ने प्रेमिका के मंगेतर से बात की और लेकिन उसने उसे धमकाते हुए कहा कि वह उससे प्यार करती है इसलिए उसे पीछे हट जाना चाहिए।

दीपू का कहना है कि उसने पेरुवन्नामुझी पुलिस से संपर्क किया लेकिन महिला ने अपने स्टैंड को दोहराते हुए कहा कि वह मानसिक तौर पर अस्थिर है। इसलिए उसने अब उच्च न्यायालय में बन्दी प्रत्यक्षीकरण की याचिका दायर की है। महिला का कहना है कि उसकी अगले महीने शादी है। अब दीपू महिला के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करने की तैयारी में है क्योंकि उसने प्रेमिका के कहने पर ही अपना लिंग परिवर्तन कराया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here