निक से शादी करके कितनी खुश हैं प्रियंका? दिए 10 में से इतने नंबर

0
420

ऑय 1 न्यूज़ 5 दिसम्बर 2018 (रिंकी कचारी) अमेरिकी सिंगर निक जोनस के साथ जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में फेयरीटेल वेडिंग कर प्रियंका काफी खुश हैं. निकयंका की रॉयल वेडिंग साल 2018 की आलीशान शादियों में शामिल हो चुकी है. प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस शाही शादी के बाद रिसेप्शन पार्टियों में बिजी हैं. मंगलवार को उन्होंने दिल्ली में पार्टी दी.
मंगलवार को कपल ने दिल्ली के ताज पैलेस होटल में रिसेप्शन पार्टी दी. इस दौरान प्रियंका से जब यह पूछा गया कि वे अपनी खुशी को 1 से 10 के पैमाने पर कितने अंक देंगी? जवाब में प्रियंका ने कहा, “मैं अपनी खुशी को 12 अंक दूंगी.” शादी के बाद थकान होने की बात पर एक्ट्रेस ने कहा, ”यह जश्न मनाने का वक्त है, थकान का नहीं.” वहीं भारतीय परंपरा से शादी करने पर निक ने कहा, “मैं भारतीय शादियों का प्रशंसक हूं.” बता दें, निक ने हिंदू वेडिंग के दौरान पूरे दिल से रस्मों को निभाया. वे इंडियन वेडिंग में सात फेरों की रस्म से प्रभावित दिखे. सूत्रों के मुताबिक, निक ने सात फेरों के बारे में जानने के बाद कहा, प्रियंका और मुझे और फेरे लेने चाहिए.

आपको बतादे कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 1-2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन में क्रिश्चियन और हिंदू रस्मों से शादी की. इस ग्रैंड वेडिंग की ऑफिशियल तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे हैं. एक्ट्रेस की शादी में विदेशी मेहमानों ने भी जमकर एंजॉय किया. खबर है कि दिल्ली रिसेप्शन के बाद कपल 15 या 16 दिसंबर को मुंबई में रिसेप्शन देंगे. जहां बॉलीवुड सितारे शिरकत करेंगे|

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here