गोबर के ढेर में छिपा दिया शव पत्नी की हत्या करके

0
572

एक व्यक्ति ने पहले अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी और फिर शव को गोबर के ढेर में दफन कर दिया। नेपाली मूल के एक युवक ने पत्नी की हत्या कर शव को गोबर के ढेर में छिपा दिया।

वारदात को अंजाम देने के बाद वह बच्चों को लेकर फरार हो गया। हालांकि, पुलिस ने कुल्लू के सरवरी बस अड्डे में उसे दबोच लिया। पुलिस ने आरोपी पति पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

घटना ऊझी घाटी की नसोगी पंचायत के बलसारी गांव की है। आरोपी विनोद (30) पांच माह से बलसारी गांव में किराये के घर में तीन बच्चों और पत्नी के साथ रहता था। स्थानीय पंचायत प्रधान शिव राम ठाकुर ने बताया कि विनोद यहां मजदूरी करता था।

बुधवार सुबह उसे किराये के घर से करीब 50 मीटर दूर गोबर के ढेर के पास लोगों ने कुछ हरकत करते देखा। शक होने पर उसे पूछा तो बताया कि पत्नी तीन-चार दिन से बीमार है। उसे अस्पताल ले जाना है। यह कहकर वह चला गया।

महिला के सिर पर चोट के निशान

ग्रामीणों ने जब मौके पर जाकर देखा तो गोबर के ढेर पर कपड़े के नीचे विनोद की पत्नी का शव था। लोगों ने इसकी सूचना मनाली पुलिस को दी। पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए विनोद को कुल्लू सरवरी बस अड्डे में बच्चों के साथ दबोच लिया।

जांच अधिकारी व मनाली थाना के एसएचओ अनिल ठाकुर ने कहा कि महिला के सिर पर चोट के निशान हैं। शव को कब्जे में ले लिया है। वीरवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here