नगर निगम की 256 वी बैठक में एक अप्रैल से बढ़ने वाले पार्किंग के रेट्स का मुद्दा खूब गर्माया

0
559

आई 1 न्यूज़ 26 मार्च 2018 (अमित सेठी ) चंडीगढ़ नगर निगम की 256 वी बैठक हुई। इस बार बैठक में एक अप्रैल से बढ़ने वाले पार्किंग के रेट्स का मुद्दा खूब गर्माया रहा। भाजपा पार्षद पार्किंग के रेट बढ़ाने को लेकर आपस में ही उलझे रहे। लेकिन इतने हंगामे के बीच मेयर ने साफ कर दिया कि पार्किंग के रेट नहीं बढ़ेंगे चंडीगढ़ नगर निगम की बैठक में पार्किंग के रेट बढ़ाने को लेकर भी जमकर बवाल हुआ। जिसमें भाजपा के अपने ही काउंसलरों में काफी मतभेद देखने को मिले। पूर्व मेयर अरूण सूद ने पार्किंग के रेट बढ़ाए जाएगें या नहीं इस पर सदन की बैठक में मेयर देवेश मोदगिल से सवाल किया जिसके बाद कई भाजपा के काउंसलर पार्किंग के रेट बढ़ाने तो कई पार्किंग के रेट न बढ़ाने पर हंगामा करते नजर आए।

जिसमें मेयर देवेश मोदगिल ने साफ कर दिया कि पार्किंग के रेट जो कि 1 अप्रैल से बढ़ाए जाने थे वह कतई नहीं बढ़ाए जाएँगें कंपनी पर निगम का साढ़े 6 करोड़ रूपए बकाया है और उसने अपनी शर्त के मुताबिक सेवाएं भी नहीं दी इसलिए पार्किंग के रेट नहीं बढ़ेगें। 

बाइट  – देवेश मोदगिल, मेयर  

आपको बता दें कि हाल ही में सैक्टर 22 की पार्किंग को लेकर बवाल हुआ था जहां पार्किंग में बाउंसर रखे जाने का मामला खूब गर्माया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here