Home हिमाचल सोनिया गांधी को 11.30 बजे सांस लेने में परेशानी

सोनिया गांधी को 11.30 बजे सांस लेने में परेशानी

0
517
ब्यूरो रिपोर्ट :23 मार्च 2018
सोनिया गांधी की 11.30 बजे सांस लेने में परेशानी हुई। सोनिया गांधी की अचानक तबीयत बिगड़ने के तुरंत बाद उन्हें रात को ही वापस ले गए।

 छराबड़ा में बेटी प्रियंका के निर्माणाधीन बंगले को देखने के लिए आई सोनिया गांधी की 11.30 बजे सांस लेने में परेशानी हुई। सोनिया गांधी की अचानक तबीयत बिगड़ने के तुरंत बाद उन्हें रात को ही वापस ले गए।

आई जी एम सी शिमला के वरिष्ठ चिकित्सा अधीक्षक डॉ. रमेशसोनिया गांधी की बिगड़ी तबीयत, रात साढे ग्यारह बजे दिल्ली ले गए चंद के मुताबिक सोनिया गांधी की तबीयत बिगड़ने की सूचना रात 11 बजे अस्पताल आई। इस पर तुरंत ही उन्हें आई जी एम सी शिमला लाने का आग्रह किया गया। लेकिन उन्होंने आईजीएम सी आने से मना कर दिया और इलाज के लिए दिल्ली ही जाने की बात कही। इस पर आ जी एम सी शिमला से डॉक्टर रमेश की निगरानी में सोनिया गांधी को सड़क मार्ग से चंडीगढ़ ले जाया गया। जहां से उन्हें चार्टेड फ्लाइट से दिल्ली ले जाया गया।

डॉ. रमेश चंद के मुताबिक सोनिया गांधी चंडीगढ़ तक अपनी गाड़ी में ही गई और उन्होंने एम्बुलेंस का सहारा नहीं लिया। इस दौरान उनकी तबीयत भी स्थिर रही। जानकारी के मुताबिक सोनिया गांधी को अचानक सांस की समस्या हो गई थ

गौर हो कि उन्हें पिछली बार भी शिमला दौरे के दौरान ऐसी ही समस्या हुई थी ओर उन्हें रात को ही दिल्ली ले जाना पड़ा था। पिछले दो दिनों से सोनिया बेटी प्रियंका के साथ शिमला आई हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

www.eye1NewsChannel .Com Contact no 9780320037, amitnews89@gmail.com मूल कारीगरों को उपभोक्ताओं से सीधे जोडऩे के लिए ‘ग्लोबल फैशन’ प्रदर्शनी हिमाचल भवन में शुरू .,,,,,कुछ देर में शुरू होगी भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक, पीएम मोदी समेत कई वरिष्ठ नेता पहुंचे पार्टी मुख्यालय