पांवटा अस्पताल परिसर में खड़ी सफेद रंग की स्वीफ्ट कार चोरी होने से हड़कंप मच गया

0
633

ब्यूरो रिपोर्ट :23 मार्च 2018
पांवटा अस्पताल परिसर में खड़ी एक कार पर अज्ञात शातिरों ने हाथ साफ कर दिया। दिन दिहाड़े स्वीफ्ट कार चोरी होने से हड़कंप मच गया। पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।
बता दें कि यहां सीसीटीवी कैमरे भी लगे हैं। पार्किंग स्थल के गेट पर सुरक्षा गार्ड भी हमेशा तैनात रहते हैं। इसके बावजूद भी वीरवार को शातिर चोर फिल्मी अंदाज में तीसरी आंख और सुरक्षा कर्मियों की आंखों में धूल झोंक कर कार ले उड़े। कार चोरी होने की बात सामने आते ही सिविल अस्पताल पांवटा में हड़कंप मच गया।

जानकारी के अनुसार पांवटा अस्पताल में मेडिकल स्टोर के संचालक निशु गर्ग सुबह 11 बजे अपनी सफेद रंग की स्वीफ्ट कार पीबी-11 बीटी 8769 पार्क कर मेडिकल स्टोर में चले गए थे। जब साढे़ 12 बजे मोबाइल पर बात करते हुए वह बाहर परिसर की ओर निकले तो उन्हें अपनी कार गायब मिली। यहां-वहां देखने के बाद भी जब उन्हें कार नजर नहीं आई तो उनके हाथ पैर फूल गए। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। उधर मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिए हैं। सीसीटीवी की सभी फुटेज उन्होंने अपने कब्जे में ले ली है। यही नहीं हरियाणा व उत्तराखंड सीमा से लगते बैरियरों पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं। अज्ञात चोरों ने थाने से मात्र तीन सौ मीटर की दूरी पर कार चोरी कर पुलिस को भी चुनौती दे डाली है।

उधर, डीएसपी पांवटा प्रमोद चौहान ने कहा कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पड़ोसी सीमा पर लगे बैरियरों पर भी सूचित कर दिया गया है। जल्द ही वाहन चोरी के आरोपी को धर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here