नवजोत सिंह सिद्धू अरविंद केजरीवाल पर जमकर बरसे

0
496

आई 1 न्यूज़ 16 मार्च 2018 (अमित सेठी )

पंजाब के कैबिनेट मिनिस्टर नवजोत सिंह सिद्धू अरविंद केजरीवाल पर जमकर बरसे। सिद्धू ने कहा कि केजरीवाल ने पंजाब की जनता के साथ धोखा किया है। केजरीवाल ने पंजाब का कत्ल किया है। पंजाब की जनता केजरीवाल को कभी माफ नहीं करेगी। सिद्धू ने केजरीवाल के माफीनामे को कायराना हरकत बताया।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के माफीनामे के बाद पंजाब की सियासत गर्म हो गई है आम आदमी पार्टी में भूचाल मचा हुआ है लेकिन अब सत्ता पक्ष ने भी केजरीवाल को माफीनामे पर खेलना शुरु कर दिया है पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए सिद्धू ने कहा कि केजरीवाल ने पंजाब की जनता के साथ धोखा किया है पंजाब का कत्ल किया गया है। आप विधायकों की नाराज़गी पर कहा केजरीवाल द्वारा माफीनामा काईराना हरक़त है।

आम आदमी पार्टी माफीनामे के बाद दोफाड़ हुई।

सिद्धू ने कहा आम आदमी पार्टी ड्रग्स से कैसे लड़ेंगे जब केजरीवाल ने ही ड्रग्स माफिया के सामने गूठने टेकने का कार्य किया है उसने पंजाब की जनता के साथ धोखा लिया है। सिद्धू ने कहा आम आदमी पार्टी ड्रग्स से कैसे लड़ेंगे जब केजरीवाल ने ही ड्रग्स माफिया के सामने घुटने टेकने का कार्य किया है उसने पंजाब की जनता के साथ धोखा लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here