ट्राइसिटी में पहली बार खेल व मनोरंजन की अनूठी ईवेंट 18 मार्च को, रजिस्ट्रेशन शुरू

0
531

मोहाली, 15 मार्च, 2018: एक्जोटिक ग्रैंड्योर मिर्ची नियोन रन- ट्राइसिटी में पहली बार खेल व मनोरंजन की अनूठी ईवेंट 18 मार्च को, रजिस्ट्रेशन शुरू एक अनोखी स्पोर्ट्स ईवेंट- एक्जोटिक ग्रैंड्योर मिर्ची नियोन रन का प्रथम संस्करण अगले रविवार यानी 18 मार्च को सायं 5 बजे सर्कस ग्राउंड, सेक्टर 17, चंडीगढ़ में होने जा रहा है। यह कार्यक्रम रेडियो मिर्ची द्वारा एक्जोटिक ग्रैंड्योर के सहयोग से आयोजित किया जा रहा है, जोकि ट्राइसिटीका एक प्रीमियम रीयल एस्टेट डवलपमेंट है। कार्यक्रम के सह-आयोजक वीआर पंजाब में ईवेंट का विवरण देने के लिए एक प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया गया।

वीआर के डायरेक्टर-रिटेल ऑपरेशंस, जोनाथन याच ने कहा, ‘वर्चुअस रिटेल के कनेक्टिंग कम्युनिटीज प्रोग्राम के तहत, हमें चंडीगढ़ एनसीआर में रेडियो मिर्ची के मिर्ची नियोन रन के एक सहयोगी के रूप में शामिल होने की खुशी है। वीआर पंजाब पूरे परिवार और समाज के लिए एक उत्तम स्थान है, जहां सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ-साथ विश्वस्तरीय ईवेंट्स भी आयोजित की जाती हैं। हम इस ईवेंट में रन-डांस-पार्टी की पहल को सपोर्ट करने के लिए साथ आये हैं। हम 24 मार्च को मिर्ची नियोन रन की सफलता का जश्न मनाने हेतु एक पार्टी की मेजबानी करने को तत्पर हैं और सभी धावकों के लिए शुभ कामनाएं देते हैं।

नियोन रन की जानकारी देने के लिए प्रेस कांफे्रंस में एक्जोटिव ग्रेंड्योर के डायरेक्टर्स- श्री गुरकवर गांधी, श्री नीरज गर्ग, श्री अंकुर जुनेजा और श्री पीके जुनेजा के साथ मिर्ची एक्टिवेशंस के हेड, श्री परीक्षित शर्मा, रेडियो मिर्ची के क्लस्टर प्रोग्रामिंग हेड श्री नितिन गुप्ता और रेडियो मिर्ची की आरजे चारू उपस्थित थीं। इस अवसर पर नियोन टी शर्ट्स का अनावरण किया गया, जो धावकों द्वारा पहनी जाएंगी।

हम अद्वितीय और यादगार ईवेंट्स के जरिये लोगों के जीवन में ताजगी और खुुशी लाने का प्रयास करते रहते हैं। इसीलिए इस आयोजन में नियोन और चमकदार रंगों की बहार रहेगी। इस दौड़ के माध्यम से हम शहर की चमक को बढ़ाने की कोशिश करेंगे,’ श्री परीक्षित शर्मा, हेड, मिर्ची एक्टिवेशंस ने कहा।

यह देश की पहली नीयोन थीम आधारित दौड़ होगी। इस आयोजन में परिवार के सभी सदस्यों को भाग लेने का अवसर मिलेगा, भले ही उनकी उम्र और फिटनेस का लेवल अलग-अलग ही क्यों न हो। इस तरह से यह पूरे परिवार के लिए एक मजेदार पार्टी जैसा अनुभव रहेगा। ईवेंट की शुरुआत एक जुम्बा वार्म-अप सेशन से होगी, जिसके बाद 3 किलोमीटर की दौड़ होगी और फिर अंत में सनबर्न की ओर से एक पार्टी आयोजित की जायेगी।

निओन रन 2015 में शुरू हुआ था और पहले संस्करण की शानदार सफलता से उत्साहित होकर आयोजकों ने इस साल बेंगलुरु, चंडीगढ़, सूरत, पुणे, कोयंबटूर और दिल्ली सहित इसे 13 शहरों में आयोजित करने का निर्णय लिया। इस साल यह रन मुंबई, वडोदरा, लुधियाना, चेन्नई, इंदौर, अहमदाबाद, सूरत और हैदराबाद में पहले ही हो चुका है।

आशा है कि चंडीगढ़ में लोग बड़ी संख्या में इस अनूठी ईवेंट में भाग लेंगे। रन, डांस, पार्टी टैगलाइन के साथ नियॉन रन लोगों को एक शानदार अनुभव प्रदान करने का वादा करता है, जहां दोस्तों और परिवार के साथ मस्ती और फिटनेस दोनों का आनंद लिया जा सकेगा। इस ईवेंट के लिए बुक माई शो, इनसाइडर और पेटीएम के माध्यम से रजिस्ट्रेशन कराया जा सकता है। वीआर पंजाब में 18 मार्च, 2018 तक एक रजिस्ट्रेशन डेस्क पर तत्काल बुकिंग भी करायी जा सकती है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here