युवक का शव लगभग एक सप्ताह तक गहरी खाई में पड़ा रहा

0
408

ब्यूरो रिपोर्ट :28 फ़रवरी 2018

सतौन में टेलरिंग की दुकान करने वाले हरियाणा के युवक की कार हादसे में मौत हो गई। युवक का शव लगभग एक सप्ताह तक गहरी खाई में पड़ा रहा। कार हादसे का किसी को पता नहीं चला। मंगलवार को उसका शव क्षत-विक्षत हालत में बरामद किया गया। कार भी चकनाचूर हो गई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। सड़क दुर्घटना कब हुई है इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

जानकारी अनुसार मंगलवार को गांव के लोग पशुओं के लिए घास-पत्तियां एकत्रित करने जंगल की तरफ गए थे। यहां सतौन के समीप खेबना की खाई में उन्होंने दुर्घटनाग्रस्त कार देखी। समीप ही एक क्षत विक्षत शव भी देखा। सूचना लोगों ने तुरंत पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। पुलिस के अनुसार गाड़ी करीब 500 फीट गहरी खाई में गिरी है। खाई में पड़े शव को बाहर निकालने के लिए पुलिस और स्थानीय लोगों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

युवक की पहचान सतौन के अनिल रॉ के रूप में हुई है। मूल रूप से वह हरियाणा का रहने वाला है लेकिन, लंबे समय से सतौन में ही रह रहा है। यहां चौकी मृगवाला में उसका ससुराल भी है। कुछ दिन पहले थाना पांवटा साहिब में परिजनों ने उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। डीएसपी पांवटा प्रमोद चौहान ने बताया कि मामला दुर्घटना का है। हादसा कब हुआ है इसका अभी पता नहीं चल पाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही खुलासा हो सकेगा कि उसकी मृत्यु कितने दिन पहले हुई है। पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here