दुकान से लैपटाप चोरी कर भाग रहे 3 निहंगों को गिरफ्तार किया

0
550

पांवटा साहिब

बीती रात पांवटा साहिब में पुलिस ने एक स्थानीय अपोलो टायर की दुकान से लैपटाप चोरी कर भाग रहे 3 निहंगों को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपी अपनी गाडी से लैपटाप लेकर हरियाणा की ओर भाग रहे थे जिन्हें हरियाणा व हिमाचल की सीमा पर स्थित बहराल बैरियर पर पुलिस ने नाका बन्दी कर धर दबोचा है।

तीनो6 आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें 20-02-2018 तक चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात तीनों निहंग आरोपी पांवटा स्थित अपोलो टायर की दुकान से लैपटाप चोरी कर भाग निकले जिसके बाद दुकान मालिक के पुलिस को इसकी सूचना दी और पुलिस ने तुरंत हिमाचल व हरियाणा की सीमा पर बहराल बैरियर पर तीन निहंगों को दबोच लिया।

तीनों आरोपी अपनी टाटा गाड़ी PB 23 M 7135 में भाग रहे थे जिससे पुलिस ने चोरी हुआ लैपटाप भी बरामद कर लिया है। आरोपियों की पहचान जितेंदर सिंह उम्र 38 वर्ष पुत्र लक्ष्मण सिंह निवासी ग्राम तालापुर, थाना चम्कौर, रूपनगर पंजाब , देवेंदर सिंह उम्र 19 वर्ष पुत्र गुरुउदेव सिंह निवासी ग्राम तालापुर, थाना चम्कौर, रूपनगर पंजाब तथा राजेंदर सिंह उम्र 43 वर्ष निवासी ग्राम थलीगुर्द थाना रोपड, पंजाब के रूप में हुए है।

गौरतलब है कि तीनों निहंगों ने अपने वाहन को वीआईपी वाहन बनाने के लिये उसपर पुलिस के जैसे हूटर-सायरन तथा नीले व लाल रंग के स्टीकर चस्पा किये हुए थे ताकि दूर से देखने पर वाहन पुलिस का लगे। इसके साथ ही उन्होंने अपने वाहन पर नगर कीर्तन के वीआईपी स्टीकर, वीआईपी पार्किंग के भी स्टीकर तथा भिंडरांवाले के स्टीकर चस्पां किये हुए थे। इसके अलावा आरोपियों की गाडी में तलवारें, लोहे की राडें, टूलकिट, बडे कैन सहित अन्य निजी उपयोगी वस्तुऐं भी प्राप्त हुईं। पुलिस ने आरोपियों की इस गाडी को भी बाउंड कर दिया है।

मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी पांवटा अशोक बताया कि कि बीती रात शिकायत मिलते ही पुलिस ने बहराल बैरियर से वाहन समेत तीन निहंग सरदारों को गिरफ्तार कर लिया था। जिन्हें आज कोर्ट में पेश करने पर 20-02-2018 तक 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here