थड़ी पंचायत की विभिन्न समस्याओं के समाधान के लिए जल्द ही कार्य योजना बनाई जाएगी: विधि एवं संसदीय कार्य मंत्री श्री सुरेश भारद्वाज ने कहा

0
506

आई 1न्यूज़ शिमला

शिमला, 16 फरवरी 2018

राष्ट्र अथवा प्रदेश को उन्नति के शिखर पर ले जाने के लिए अच्छे नागरिकों के निर्माण की आवश्यकता होती है, जो कि छात्रों को गुणात्मक व उच्च शिक्षा प्रदान कर ही पूरी की जा सकती है। यह विचार आज शिक्षा, विधि एवं संसदीय कार्य मंत्री श्री सुरेश भारद्वाज ने शोघी के थड़ी पंचायत में आयोजित अभिनन्दन कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए व्यक्त किए।

उन्होंने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में प्राथमिक स्तर पर बचों को गुणात्मक शिक्षा मिलेगी, तभी उच्च स्तर पर उनकी शिक्षा में सुधार होगा।

उन्होंने कहा कि इसके लिए सरकार के साथ-साथ समाज को भी सहयोग प्रदान करने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि बच्चे नशे से दूर रहें, इस बात का ख्याल न केवल अभिभावकों को करना है, बल्कि शिक्षकों व समाज के प्रत्येक वर्ग का यह दायित्व है।

उन्होंने कहा कि थड़ी पंचायत की विभिन्न समस्याओं के समाधान के लिए जल्द ही कार्य योजना बनाई जाएगी। स्कूलों से संबंधित इस क्षेत्र की जो मांग है, उसकी भी जल्द पूर्ति की जाएगी।

इस अवसर पर थड़ी पंचायत की प्रधान श्रीमती आशा कश्यप ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया और मांगे रखीं।

शिमला ग्रामीण क्षेत्र से डाॅ. प्रमोद शर्मा और श्री ईश्वर रोहाल ने भी अपने विचार रखे। मंडलाध्यक्ष श्री रणदीप कंवर, चुनाव प्रकोष्ठ के प्रभारी श्री एचएन कश्यप, पंचायत समिति सदस्य श्री प्रदीप कश्यप, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य श्री सुनील ठाकुर, विभिन्न पंचायतों के प्रधान, उप प्रधान तथा गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here