वन विभाग की टीम पर फायर कर फरार होने के मामले में पुलिस को दूसरी सफलता हासिल

0
487
आई 1 न्यूज़ :
सिरमौर ब्यूरो रिपोर्ट

बीते दिनों पांवटा साहिब के रामपुरघाट में वन काटुओं द्वरा वन विभाग की टीम पर फायर कर फरार होने के मामले में पुलिस को दूसरी सफलता हासिल हुई है। पुलिस ने इस मामले में एक और वन तस्कर शातिर को हरियाणा के छछरोली से धर दबोचा है। जिसे आक कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। ज़ाहिर है कि इस दौरान शातिर वन माफिया कई और राज़ भी खोलने के साथ साथ अपने साथियों के नाम भी उगल सकता है।

करीब एक सप्ताह पहले पांवटा साहिब के रामपुरघाट में वन काटुओं द्वारा एक ही रात में खैर के 26 पेड़ काट डाले थे और एक एलपी ट्रक में लकडी भरकर फरार होने की तैयारी में थे कि अचानक वन विभाग की टीम ने छापेमारी कर दी थी। जिसके बाद वन माफिया वन विभाग की टीम पर बंदूक से फायर कर मौके से फरार हो गए थे, लेकिन विभाग की टीम ने लकडी से अधभरा एक ट्रक पकड़ लिया था जोकि नदी किनारे फंस गया था।

इस मामले में वन विभाग द्वारा माफियाओं के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई गई थी। जिसके बाद पुलिस टीम ने 4 दिन पहले एक शातिर को हरियाणा के से पकड़ा था। अब पुलिस टीम ने बीते बुधवार को हरियाणा के छछरोली से एक और शातिर ताज मोहम्मद पुत्र जाहिद निवासी चिकन छछरोली हरियाणा को खैर तस्करी के मामले में गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

उधर इसकी पुष्टि करते हुए डीएसपी पांवटा प्रमोद चौहान ने बताया कि आरोपी को 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here