बाइक खाई में गिरने से युवक की मौत

0
414
ब्यूरो रिपोर्ट :6 फ़रवरी 2018
राजगढ़ (सिरमौर)
उपमंडल राजगढ़ के अंतर्गत आने वाले सनौरा-नेरीपुल सड़क मार्ग पर सोमवार दोपहर बाद एक बाइक गहरी खाई में लुढ़क गया। हादसे में 25 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सामने से आ रहे एक वाहन से बचाव करते हुए वह अनियंत्रित होकर खाई में लुढ़क गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। जबकि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए राजगढ़ अस्पताल लाया गया है।
जानकारी के मुताबिक करीब सवा दो बजे सलेच कैंची और फटी पटेल के मध्य मोटरसाइकिल नंबर (एचपी-16-3343) ट्रक से साइड लेते समय अनियंत्रित होकर करीब 250 मीटर नीचे गहरी खाई में लुढ़क गया। बाइक को संदीप (25) पुत्र प्रीतम निवासी गलोग शकेंन चला रहा था। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि खाई में गिरने के बाद बाइक के परखच्चे उड़ गए।
संदीप गिरिपुल से अपने घर जा रहा था कि सलेच कैंची के पास फटी पटेल में एक कैंटर ट्रक से पास लेते यह हादसा पेश आया।। हादसे की जानकारी मिलते ही वहां पर लोगों की भीड़ जुटी। लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी।
डीएसपी मीनाक्षी भारद्वाज ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए राजगढ़ अस्पताल लाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here