सुखविंद्र सिंह सुक्खू : ईमानदारी का ढिंढोरा पीट रही भाजपा सरकार

0
504
सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने कहा कि भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस को लेकर सत्तासीन हुई भाजपा सरकार ईमानदारी का ढिंढोरा पीट रही है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सांसद वीरेंद्र कश्यप पर भ्रष्टाचार के आरोप तय होने और विधायक जेआर कटवाल पर एफआईआर दर्ज होने के बाद भी सीएम जयराम ठाकुर ईमानदार सरकार का राग अलाप कर रहे हैं।

सुक्खू ने कहा कि बीजेपी के एक सांसद पहले भी लोकसभा में सवाल पूछने के एवज में पैसे मांगने के आरोप पर कुर्सी गंवा चुके हैं। ऐसे में भाजपा का ईमानदार चेहरा काफी पहले ही बेनकाब हो चुका है।

सीएम की कथनी और करनी में भी अंतर है। अफ सरशाही में भी दागी अधिकारियों को रेवड़ियां बांटी गई हैं, जिससे सरकार का असली चेहरा सामने आ गया है। कांग्रेस पार्टी ने भाजपा को सौ दिन का समय दिया है।

अगर सरकार इस अवधि में जन हितैषी कार्य करती है तो भविष्य का रोडमैप जनता के सामने रखे। कांग्रेस पार्टी इसकी सराहना करेगी। अगर सरकार ऐसा नहीं करती है तो हर मोर्चे पर इसकी पोल खोली जाएगी।

उन्होंने कहा कि सौ दिन का समय किसी भी सरकार को परखने के लिए काफ ी है। सुक्खू ने कहा कि अभी तक सरकार ने बदला-बदली के अलावा कुछ नहीं किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here