INDvSA Live: विजय को किया क्लीन बोल्ड रबाडा ने टीम इंडिया को दिया तगड़ा झटका,

0
409
ब्यूरो रिपोर्ट :26 जनवरी 2018
दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन टीम इंडिया मजबूत स्थिति में पहुंचती हुई नजर आ रही है। लंच तक टीम इंडिया ने अपनी दूसरी पारी में 40.5 ओवर में चार विकेट खोकर 100 रन बना लिए हैं। कप्तान विराट कोहली 27* रन बनाकर क्रीज पर जमे हुए हैं। मेहमान टीम ने प्रोटियाज पर 93 रन की बढ़त हासिल कर ली है जबकि उसके 6 विकेट शेष हैं।

जोहानसबर्ग के वांडरर्स स्टेडियम में टीम इंडिया ने शुक्रवार को अपनी पारी 49/1 से आगे बढ़ाई। विजय-राहुल की जोड़ी कोई कमाल नहीं कर सकी और अपने कल के स्कोर में सिर्फ दो रन जोड़ सकी। केएल राहुल (16) अपने कल के स्कोर में कोई इजाफा नहीं कर पाए और फिलेंडर की गेंद पर स्लिप में फाफ डू प्लेसी को आसान कैच थमाकर पवेलियन लौट गए।

जल्द ही मोर्ने मोर्केल ने चेतेश्वर पुजारा (1) को दूसरी स्लिप में प्लेसी के हाथों कैच आउट कराकर टीम इंडिया को जोरदार झटका दिया। राहुल के जल्दी आउट होने के बाद मुरली विजय (25) ने कप्तान कोहली के साथ मिलकर टीम इंडिया की पारी संभाली। दोनों ने चौथे विकेट के लिए 43 रन की साझेदारी की और टीम को 100 रन पर पहुंचाया। हालांकि, कागिसो रबाडा ने विजय को क्लीन बोल्ड करके टीम इंडिया को करारा झटका दिया। इसी समय अंपायर्स ने लंच की घोषणा कर दी।

याद हो कि दूसरे दिन टीम इंडिया को पहला झटका पार्थिव पटेल (16) के रूप में लगा, जिन्हें फिलेंडर ने मार्करम के हाथों कैच आउट कराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here