कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज पीआरटीसी की हाई-फाई बसों को झंडी देकर रवाना किया इन बसों में GPS सीसीटीवी कैमरे अलार्म सायरन समेत नई तकनीक से लैस की गई है ।

0
492
today news in hindi chandigarh
आई 1 न्यूज़ 19 जनवरी 2018 (अमित सेठी)  कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज पीआरटीसी की हाई-फाई बसों को झंडी देकर रवाना किया, इन बसों में GPS सीसीटीवी कैमरे , अलार्म सायरन समेत नई तकनीक से लैस की गई है ।
ऐसी बसों की गिनती 100 होगी और आज 25 बड़ों को झंडी देकर रवाना किया गया है।  कैप्टन अमरिंदर सिंह ने झंडी देने के उपरांत मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि यह पंजाब के लोगों के लिए बहुत बड़ा तोहफा है और अब ऐसी बसों से लोगों को भी खुशी होगी और पिछले 10 सालों में पब्लिक ट्रांसपोर्ट को नजरअंदाज किया गया था और तब की सरकार सरकारी बसों की जगह अपने ही बस से चलाती रही । कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम की हरमनप्रीत कौर के 2700000 की माफी को लेकर उनकी तरफ से भी रेलवे मंत्री को दो बार पत्र लिखा गया है कि उनके 27 लाख माफ होने चाहिए और पंजाब सरकार ने उनको डीएसपी रैंक पर नियुक्त करना है इसलिए उनको हर लीविंग सर्टिफिकेट दिया जाए कैप्टन अमरिंदर ने कहा कि रेलवे बोर्ड के कुछ अपने नियम होंगे लेकिन उनकी तरफ से 2 बार पत्र लिखा गया है । वे देश के लिए खेल रही है । शहीदे आजम सरदार भगत सिंह को पाकिस्तान में वहां का सबसे बड़ा उचित सम्मान के मसले पर कहा कि यह बहुत पुरानी मांग है और वे इस मांग का स्वागत करते हैं।
राणा गुरजीत पर:- CM ने कहा कि राणा गुरजीत सिंह ने इस्तीफा दे दिया है और अब विपक्ष के पास मुद्दा नहीं रहा और जस्टिस जेएस नारंग आयोग को लेकर विपक्ष लोगों को गुमराह कर सियासत कर है । कैप्टन ने कहा कि राज्य में डिप्टी सीएम बनने के बारे में उनको कोई जानकारी नहीं है यह मीडिया वाले ही बातें करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here