नकदी और आभूषणों समेत घर से लाखों का सामान चोरी

0
484
 ब्यूरो रिपोर्ट :6 जनवरी 2018
पांवटा साहिब की सूर्या कालोनी में शातिरों ने एक घर के ताले तोड़कर हजारों की नकदी और सोने के आभूषणों पर हाथ साफ कर लिया। साथ ही अन्य सामान भी चुराया। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार चोरी की इस वारदात में शातिर मुख्य गेट से लेकर दरवाजों के ताले तोड़कर अलमारी के लाकर तक पहुंचे। लाकर तोड़ने के बाद चोरों ने 65 हजार रुपये की नकदी पर हाथ साफ कर लिया। यही नहीं चोरों ने सोने की अंगूठी व चैन, एलईडी के अलावा घर में रखा हीटर भी उड़ा लिया।
इस वारदात के बाद लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। पुलिस को सौंपी शिकायत में पांवटा नगर परिषद कमेटी के वार्ड-6 सूर्या कॉलोनी निवासी रविंद्र सिंह ने बताया कि वीरवार को जब घर पहुंचे तो घर के मुख्य गेट का ताला टूटा मिला।
इसके बाद आगे बढ़े तो दरवाजे के ताले भी टूटे पाए गए। भीतर प्रवेश करने पर देखा कि घर का सारा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा है। घर के सामान की छानबीन करने पर पता चला कि अलमारी के ताले व लॉकर भी शातिरों ने तोड़ दिए। हर कमरे में सामान तितर-बितर किया गया था। अलमारी खोलकर देखा तो व्यापार के लिए रखी 65 हजार की नकदी, सोने की अंगूठी और चैन, एलईडी, टीवी-स्क्रीन व रूम हीटर भी गायब मिला। रविंद्र सिंह ने बताया कि चोरी की वारदात में कुल करीब दो लाख से अधिक के आभूषण, नकदी व सामान चोर उड़ा ले गए हैं।
उधर, डीएसपी पांवटा प्रमोद चौहान ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि सूर्या कॉलोनी निवासी रविंद्र सिंह की शिकायत मिली है। पुलिस टीम को मौके पर भेजकर मामले की छानबीन की जा रही है।
-रुकने का नाम नहीं ले रही चोरी की वारदातें
पांवटा में चोरी की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। निरंतर चोरियों के मामले बढ़ते जा रहे हैं। पिछले दो सप्ताह से पांवटा में चोरियों का सिलसिला जारी है। लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। इससे पहले पांवटा के भूंगरनी में एक परिवार से बंदूक की नोंक पर लूट की गई। इसके अलावा देवीनगर, भाटांवाली क्षेत्र में भी आधा दर्जन से अधिक चोरी की वारदातें हो चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here