शिमला में मध्यम व लंबी दूरी की दौड़ आयोजित

0
849

संदीप कश्यप

शिमला, 23 दिसम्बर

जिला युवा सेवा एवं खेल विभाग शिमला द्वारा आज शिमला मंे मध्यम व लंबी दूरी की दौड़ का आयोजन किया गया, यह जानकारी जिला युवा सेवा एवं खेल अधिकारी श्री पे्रम शर्मा ने यहां दी।

उन्होंने बताया कि 13 से 15 वर्ष व 16 से 19 वर्ष की आयु वर्ग के लिए आयोजित इस दौड़ में जिला भर के 100 से अधिक लड़के व लड़कियों ने भाग लिया। ये दौड़ रिचमाॅऊट से नवबहार तक आयोजित की गई।

उन्हांेने बताया कि विजेताओं को नगद पुरस्कार राशी प्रदान की गई जिसमें प्रथम पुरस्कार विजेता को 6000 रूपये द्वितीय को 5000 रूपये एवं तृतीय विजेता को 4000 रूपये की राशी दी गई।

उन्होंने बताया कि 13 से 15 वर्ष आयु वर्ग के लड़को में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला संजौली के नितेश प्रथम, विशाल द्वितीय तथा सैंट एड़र्वड स्कूल के मनोमय तृतीय रहे। लड़कियों की दौड़ प्रतियोगिता मे राजकीय उच्च पाठशाला जनोटी की श्रेया प्रथम, प्रियांशी द्वितीय तथा वंशिका तृतीय रही। 16 से 19 वर्ष आयु वर्ग के लड़को में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला चियोग के आशिक प्रथम, सूरज द्वितीय तथा राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला समरहिल के सोनू ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। लड़कियों के इसी आयु वर्ग मे रा0व0मा0पा0 संजौली की सानिया प्रथम, सपना द्वितीय व बेबी तृतीय रही।

उन्होंने बताया कि प्रत्येक वर्ग में प्रथम तीन स्थान पाने वाले धावक 26 दिसम्बर, 2017 को कुल्लू में आयोजित होने वाली राज्य स्तरीय दौड़ में जिला शिमला का प्रतिनिधित्व करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here