चंडीगढ़ पुलिस जहाँ शहर में लॉ एंड आर्डर सुचारु रूप से चलने की बात कहती है वहीँ एक मामला सामने आया है जहाँ सेक्टर 30 में पीसीआर के सामने ही युवको को बुरी तरह से मारा

0
550

आई 1 न्यूज़  अमित सेठी  चंडीगढ़ पुलिस जहाँ शहर में लॉ एंड आर्डर सुचारु रूप से चलने की बात कहती है वहीँ एक मामला सामने आया है जहाँ सेक्टर 30 में पीसीआर के सामने ही युवको को बुरी तरह से ईंटो और पथरो से मारा जा रहा है और मारने वाले पुलिस के सामने भी चुप नहीं बैठते और मार कर भाग जाते है हालाँकि कुछ देर बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जहाँ आज उन्हें चंडीगढ़ जिला अदालत में पेश किया और एक हफ्ते के न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

यह घटना 19 दिसम्बर रात की जहाँ पुराणी रंजिश के चलते चार युवको ने सेक्टर 30 में रहने वाले निशु और सूरज को पथरो और ईंटो से मारना शुरू कर दिया। हालाँकि यह सब रिहाइशी इलाके में हुआ लेकिन उन्हें इसका भी खौफ नहीं हुआ। पुलिस केवल हूटर बजाती रही । जबकि युवक को बदमाश बुरी तरह पीटने के बाद मौकाए वारदात से फरार हो गए ।साफ़ तौर पर देखा जा सकता है की कितनी बुरी तरह दोनों युवको को मारा गया हालाँकि दोनों युवको को उपचार के लिए सेक्टर 32 के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया जहाँ एक की हालत ठीक है और दूसरे की हालत स्थिर बताई जा रही है।

बाइट वीडियो

पुरे मामले पर बोलते हुए बोलते हुए डीएसपी सतीश कुमार ने बताया कि पुलिस ने प्राथमिक जाँच में ही चारो आरोपियों को गिरफ्तार किआर लिया जिन्हे एक दिन का प्रोडक्शन वारंट माँगा गया था लेकिन आज उन्हें एक हफ्ते के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। उन्हीने बताया कि जहाँ पहले पुलिस ने केवल 323, 324 अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था अब इसमें 308 धारा भी जोड़ दी गयी है। उन्होंने बताया कि चारो आरोपियों के खिलाफ पहले भी आपराधिक मामले दर्ज है। वहीँ बिगड़ती कानून व्यवस्था पर उन्होंने कहा की पुलिस अपनी तरफ से पूरी कोशिश करती है की स्थिति कण्ट्रोल में रहे लेकिन चंडीगढ़ की जनता की भी cooperate करना होगा।
बाइट सतीश कुमार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here