थोक विक्रेता खुले में बिकने वाले मिट्टी के तेल की उपलब्धता सुनिश्चित करेंः रोहन चंद ठाकुर

0
860

आई 1 न्यूज़ : संदीप कश्यप

शिमला, 06 दिसम्बर
जिला के सभी मिट्टी तेल थोक विके्रता सार्वजनिक वितरण प्रणाली के तहत मिलने वाले मिट्टी तेल के अतिरिक्त खुले में बिकने वाले मिट्टी तेल की उपलब्धता पूरे जिला में करवाना सुनिश्चित करें, ताकि बर्फबारी के दौरान लोगों को किसी प्रकार की कठिनाई न हो। यह जानकारी आज उपायुक्त शिमला श्री रोहन चंद ठाकुर ने मिट्टी तेल थोक विक्रेताओं के साथ आयोजित बैठक की अध्यक्षता करते हुए दी।
उन्होंने जिला के सभी मिट्टी तेल थोक विक्रेताओं को निर्देश दिए कि वह सार्वजनिक वितरण प्रणाली के तहत मिलने वाले कैरोसीन के अतिरिक्त खुले बिकने वाले मिट्टी के तेल की उपलब्धता पूरे जिला में करवाना सुनिश्चित करें, ताकि बर्फबारी के दौरान लोगों को किसी प्रकार की कठिनाई न हो।
उन्होंने थोक विक्रेताओं को सार्वजनिक वितरण प्रणाली के तहत मिट्टी तेल बेच रहे विक्रेताओं के साथ संपर्क करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि विभिन्न क्षेत्रों की मांग के अनुरूप थोक विक्रेता आपूर्ति करना सुनिश्चित करें, ताकि उपभोक्ताओं को परेशानी का सामना न करना पड़े।
उन्होंने जिला नियंत्रक को जिला के सभी थोक विक्रेताओं की सूची जिला वैबसाईट में डालने को कहा। उन्होंने कहा कि प्रथम चरण में खुले बाजार में बिकने वाला मिट्टी तेल राज्य नागरिक पूर्ति निगम की परचून दुकानों पर उपलब्ध करवाना सुनिश्चित करें।
बैठक में मैसर्ज कृष्णा कोल कंपनी, मैसर्ज गैंडामल हेमराज, मैसर्ज स्वदेश एंटरप्राईजिज तथा जगदम्बा आॅयल कंपनी के पदाधिकारी तथा जिला नियंत्रक खाद्य आपूर्ति विभाग श्री पुरूषोत्तम सिंह उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here