‘पद्मावती’ के लिए आज का दिन है बेहद ही ख़ास, संजय लीला भंसाली दिल्ली रवाना

0
427
संजय लीला भंसाली को गुरुवार सुबह 11 बजे संसद की पिटीशन कमेटी के सामने हाजिर होना है।

मुंबई। पिछले लंबे अर्से से संजय लीला भंसाली और उनकी फ़िल्म ‘पद्मावती’ सुर्खियों में है। अपने शूटिंग के समय से ही विवादों में घिरी इस फ़िल्म ‘पद्मावती’ के लिए आज का दिन बहुत ख़ास है। दरअसल, आज ‘पद्मावती’ पर संसद में भी चर्चा होनी है। इसके अलावा फ़िल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को संसद की एक समिति के सामने पेश भी होना है।

ताज़ा अपडेट यह है कि संजय लीला भंसाली नई दिल्ली रवाना हो चुके हैं। अब से कुछ देर पहले भंसाली कुछ इस अंदाज़ में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किये गए। नीचे की तस्वीर में आप देख सकते हैं संजय लीला भंसाली इस सफ़ेद कुर्ते और पजामे में काफी रिलैक्स दिखने की कोशिश कर रहे हैं!

 

गौरतलब है कि आज डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी को संसद की इन्फॉर्मेशन और टेक्नॉलजी कमेटी के सामने पेश होना है, जहां वो अपना पक्ष रखेंगे। साथ ही दूसरी तरफ लोकसभा की पेटीशन कमेटी के सामने भंसाली, सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय और सेंसर बोर्ड पद्मावती विवाद पर अपना पक्ष रखेंगे।

 

‘पद्मावती’ पर विवाद के चलते संजय लीला भंसाली की सुरक्षा भी बढ़ाई गई है। आप देख सकते हैं मुंबई एयरपोर्ट पर भी उनके साथ पुलिस के जवान नज़र आ रहे हैं। आप जानते ही हैं कि ‘पद्मावती’ की रिलीज़ डेट पहले ही टल गई थी और अब तो सुप्रीम कोर्ट भी ‘पद्मावती’ को लेकर टिपण्णी कर चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here